Download App from

Follow us on

शक्ति प्रदर्शन नहीं,ये भक्ति और दर्शन है : वसुन्धरा राजे

खाटू श्याम जी/जीणमाता/रींगस/सीकर/जयपुर। पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे ने कहा कि उन्हें हर साल जन्मदिवस पर प्रदेशवासी भारी संख्या में शुभकामनायें देने आते है।मीडिया द्वारा इसे शक्ति प्रदर्शन के रूप में प्रचारित करना सही नहीं है
और उन्हें तो शक्ति प्रदर्शन की आवश्यकता भी नहीं है।सही मायने में तो ये शक्ति प्रदर्शन नहीं,भक्ति और दर्शन है।ऐसा भक्ति दर्शन,जिसमें उन्हें भगवान के साथ-साथ प्रदेशवासियों के दर्शन का अवसर भी मिलता है।
उन्होंने कहा कि वे 36 की 36 क़ौमों और सभी मजहबों को साथ लेकर चलने में विश्वास करती हैं और ख़ुशी है कि उनके जन्म दिवस पर उन सबी का साथ और आशीर्वाद मिला।
वे खाटूश्याम जी के दर्शन के बाद पत्रकारों के सवाल का जवाब दे रही थी।श्रीमती राजे ने कहा कि उन्होंने आज भी जीण माता और खाटू श्याम जी की पूजा कर यही प्रार्थना की है कि प्रदेश की ख़ुशहाली और लोगों का इसी तरह प्यार बना रहे।
उन्होंने सालासर बालाजी के दर्शन कर सालासर गौ शाला में पहुँच कर गौ माता की पूजा की।वहाँ पौधा रोपण भी किया।उसके बाद जीण माता के दर्शन कर उनकी पूजा अर्चना की।श्रीपती राजे ने रींगस में भैरूँ जी के दर्शन कर पूजा अर्चना की।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल