Download App from

Follow us on

जैन कॉन्फ्रेंस राजस्थान महिला शाखा ने जीव दया के लिए बढ़ाए सहयोग के हाथ

भीलवाड़ा/ राजस्थान प्रवर्तिनी साध्वी शिरोमणी पूज्यनीय श्रीयशकंवरजी म.सा. की सुशिष्या पूज्य उप प्रवर्तिनी मैनाकंवर जी म.सा. के संयम साधना के 53वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर उनके प्राणी मात्र के प्रति दया के विचारों को जीवन में अंगीकार करते हुए श्री ऑल इंडिया श्वेताम्बर स्थानकवासी जैन कॉन्फ्रेंस राजस्थान महिला शाखा ने प्रान्तीय अध्यक्ष नीता बाबेल के नेतृत्व में जीव दया के लिए सहयोग के हाथ बढ़ाए। जैन कॉन्फ्रेंस की प्रान्तीय महिला शाखा की ओर से आसीन्द में भीम रोड स्थित श्रीमहावीर कामधेनु गौशाला को जीव दया के लिए आर्थिक सहयोग प्रदान किया गया। इस आर्थिक सहयोग का उपयोग गौशाला में पल रहे गौवंश की सेवा व चारा-पानी के लिए किया जाएगा। पूज्य संत-साध्वीजी ने जैन कॉन्फ्रेंस महिला शाखा की समाजसेवा व जीवदया के लिए की जा रही गतिविधियों को अनुकरणीय बताते हुए सभी सदस्यों के लिए मंगलकामनाएं व्यक्त की।

पदाधिकारियों ने किया आशीर्वाद प्राप्त 

जैन कॉन्फ्रेंस प्रान्तीय महिला शाखा अध्यक्ष नीता बाबेल एवं अन्य पदाधिकारियों ने आसीन्द में प्रवास कर रहे पूज्य मेवाड़ उप प्रवर्तक श्री कोमलमुनिजी म.सा. आदि ठाणा, उप प्रवर्तिनी विजयप्रभाजी मसा आदि ठाणा एवं तेरापंथ धर्मसंघ के आचार्य महाश्रमणजी मसा की सुशिष्या साध्वी श्रीजसवतीजी मसा आदि ठाणा के भी पावन दर्शन कर धर्मलाभ एवं आशीर्वाद प्राप्त किया।

ये रहे मौजूद

गौशाला को आर्थिक सहयोग प्रदान करते समय प्रान्तीय अध्यक्ष नीता बाबेल के साथ प्रान्तीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष विजियादेवी डूंगरवाल, उपाध्यक्ष मंजू पोखरना, मंजू कर्णावट, मंत्री इन्द्रा चैधरी, प्रचार-प्रसार मंत्री शकुन्तला खमेसरा, कार्यकारिणी सदस्य आशा कांठेड़, अनीता कोठारी, समाजसेवी पूरणमल चैधरी, पारसमल तातेड़ आदि मौजूद थे एवं सभी ने जीव दया के प्रति संकल्प व्यक्त करते हुए कहा कि पूज्य मैनाकंवरजी म.सा. के की प्रेरक वाणी ने हमेशा जीवदया के लिए प्रेरणा प्रदान की है।
Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल