Download App from

Follow us on

स्वतंत्रता दिवस को लेकर उपखंड अधिकारी की अध्यक्षता में बैठक हुई आयोजित

भदेसर। उपखंड मुख्यालय पर स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम को लेकर उपखंड अधिकारी मोनिका सामोर की अध्यक्षता में पंचायत समिति सभागार में बैठक आयोजित की गई।

भदेसर उपखंड अधिकारी मोनिका सामोर ने जानकारी देते हुए बताया कि आगामी 15 अगस्त के उपखंड स्तरीय कार्यक्रम को लेकर भदेसर पंचायत समिति सभागार में बैठक आयोजित की गई। भदेसर कस्बे में स्थित समस्त विभागों के अधिकारीगण एवं निजी शिक्षण संस्थाओं के प्रतिनिधियों सहित समाजसेवी एवं जनप्रतिनिधि गण इस बैठक में उपस्थित रहे।


बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि मुख्य समारोह पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेडियम में आयोजित होगा जहां पर प्रातः 9:15 पर ध्वजारोहण कार्यक्रम आयोजित होगा। तत्पश्चात राष्ट्रीय भावनाओं से ओतप्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी जाएगी वही कस्बे में स्थित विभिन्न विभागों में भी तय समय अनुसार ध्वजारोहण कार्यक्रम आयोजित होगा। बैठक में निर्णय लिया गया कि स्वतंत्रता दिवस के दिन सरकारी कर्मचारियों के बीच रस्साकशी का आयोजन भी किया जाएगा जिसमें पुरुष वर्ग एवं महिला वर्ग दोनों के अलग-अलग रस्साकशी मैच का आयोजन होगा।
बैठक में निर्णय लिया गया कि उपखंड स्तर पर उपखंड स्तरीय सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा जिसमें चयन कमेटी द्वारा चयनित उपखंड स्तरीय प्रतिभाओं का सम्मान किया जाएगा। 15 अगस्त कार्यक्रम को लेकर विभिन्न विभागों को जिम्मेदारियां प्रदान की गई।

RISHABH JAIN
Author: RISHABH JAIN

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल