Download App from

Follow us on

गर्भवती सहित दो महिलाओं की संदिग्ध मौत, प्रकरण दर्ज

भास्कर संवाददाता | चित्तौड़गढ़ बीते 24 घंटे में दो विवाहिताओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने दोनों मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। गंगरार थानातंर्गत जोजरों का खेड़ा निवासी 29 वर्षीय बीमा अहीर पत्नी पप्पूलाल की शनिवार दोपहर बाद विषाक्त वस्तु सेवन के बाद तबीयत खराब हुई। परिजनों ने जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया। उपचार के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाकर पीहर पक्ष को भी बुलाया। शनिवार सुबह अस्पताल में दोनों पक्षों ने अलग-अलग बात कही। एसआई भैरूलाल ने बताया कि ससुराल पक्ष की रिपोर्ट अनुसार बीमा ने सिर दर्द होने से कोई गोली ली थी। उल्टियां होने के साथ तबीयत खराब होने पर पहले गंगरार और फिर उसे जिला मुख्यालय के अस्पताल ले आए। भीलवाड़ा जिले के ओज्याड़ा गांव से आए पीहर पक्ष के नारायणलाल अहीर ने रिपोर्ट में कहा कि उसकी भतीजी बीमा की मौत संदेहास्पद है। इसलिए पोस्टमार्टम कराकर जांच की जाए। पुलिस ने पीएम करवाने के बाद शव पीहर पक्ष को सौंपा। पीएम रिपोर्ट और परिवार के बयानों के आधार कारण स्पष्ट हो पाएंगे। बताया गया कि महिला की शादी करीब 12 साल पहले हुई थी और उसके दो बच्चे हैं। गर्भवती महिला की मौत पर मेडिकल बोर्ड से हुआ पोस्टमार्टम विजयपुर घाटा क्षेत्र में उदपुरा पंचायत के मोडजी का खेड़ा निवासी गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई।

एसएचओ हमेरलाल के अनुसार भंवरलाल भील ने रिपोर्ट में बताया कि पुत्री चंदा की शादी आठ-दस साल पहले बरसी का गुढा निवासी भैरूलाल भील से हुई थी। सात माह का गर्भ होेने से उसे पीहर लाए थे। शुक्रवार शाम 6 बजे चंदा घास काटने खेत पर गई। जहां तबीयत बिगड़ने पर अचेत होकर गिर गई। जहरीले जीव के काटने की संभावना पर पहले एक धार्मिक स्थान पर ले गए। हालत ज्यादा बिगड़ने पर श्रीसांवलियाजी अस्पताल लाया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पीएम करवाया।

खबरें और भी हैं…

  • पंक्चर की बात कह कर रुकवाई कार, आंखों में मिर्ची डालकर लूटे आभूषण

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल