Download App from

Follow us on

रेप का आरोपी गिरफ्तार : वीडियो वायरल की धमकी देकर लंबे समय से कर रहा था ज्यादती

से कर रहा था

Rape accused arrested: He was committing excesses for a long time by threatening to make the video viral - Sawai-Madhopur News in Hindi

सवाई माधोपुर। बहरावंडा कलां क्षेत्र निवासी नाबालिग बालिका से रेप, अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर 2 साल से बलात्कार कर रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उस पर बालिका से मारपीट करने का भी आरोप है। आरोपी राजकुमार बैरवा पुत्र रामचरण (21) निवासी चोरका कलां सपोटरा जिला करौली कई दिन से फरार चल रहा था।
एसपी हर्षवर्धन अग्रवाल ने बताया कि घटना के संबंध में पीड़िता के भाई द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई की 14 फरवरी 2021 की दोपहर उसकी 16 वर्षीय बहन खेत पर चारा लेने गई थी। जहां राजकुमार बैरवा उसे जबरदस्ती खेत में बने कमरे के अंदर ले गया। उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया। कहा कि किसी को बताया तो फोटो वायरल कर देगा और घर वालों को भी जान से मार देगा। इसके बाद आरोपी ने कई बार मारपीट कर और फोटो-वीडियो दिखाकर उसकी बहन को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया।
इस साल होली के आसपास चाचा को शक हुआ तो उसने आरोपी और उसके परिवार वालों को समझाया। उन्होंने भी समाज में बदनामी के डर से पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई। इसके बाद भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। आखातीज के दिन खेत पर बुलाकर लात-घुसों से मारपीट की और दुष्कर्म किया।
आरोपी उसकी बहन को रास्ते में आते जाते समय गंदी गंदी गालियां देता है। इसकी वजह से उसने घर से बाहर निकलना बंद कर दिया। रिपोर्ट पर आईपीसी की संबंधित धाराओं और पोक्सो एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।
एसपी अग्रवाल ने बताया कि घटना की गंभीरता को देखते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सीओ अनिल डोरिया के सुपरविजन और एसएचओ गजानंद शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित की गई। गठित टीम द्वारा आसूचना संकलन व तकनीकी सहायता के आधार पर आरोपी राजकुमार बैरवा को बालेर बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल