Download App from

Follow us on

राजश्री की अगली फिल्म प्रेम की शादी सलमान खान के साथ, अगस्त से शुरू होगी शूटिंग

Rajshrees next film Prem Ki Shaadi with Salman Khan, shooting will start from August - Bollywood News in Hindi

किसी का भाई किसी की जान के बाद से अब तक सलमान खान की किसी फिल्म की घोषणा नहीं हुई है। लेकिन अब सिने गलियारों में बहती हवाओं ने कहा है कि सलमान खान की अगली फिल्म राजश्री प्रोडक्शन के सूरज बड़जात्या के साथ बनने जा रही है, जिसका नाम प्रेम की शादी है। बताया जा रहा है कि इसकी शूटिंग अगस्त माह से शुरू हो जाएगी।

गौरतलब है कि सलमान खान इन दिनों बिग बॉस ओटीटी-2 को होस्ट कर रहे हैं। अब खबर आ रही है कि सलमान खान ने एक बार फिर सूरज बड़जात्या के साथ हाथ मिलाया है। फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि सलमान अब फिल्म प्रेम की शादी के लिए सूरज के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। खबर है कि सलमान को जब साल 2020 में इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई गई थी, तब उनको यह बहुत पसन्द आई थी। वह लॉकडाउन के दौरान इसे लिख रहे थे, वहीं पिछले कुछ महीने में उन्होंने इसकी प्रक्रिया को तेज कर दिया था। कहा जा रहा है कि सलमान खान ऐसी कहानियाँ पसन्द हैं, यही वजह है कि उन्होंने प्रेम की शादी के लिए तुरन्त हामी भर दी है।
सलमान और सूरज बड़जात्‍या की सभी 4 फिल्‍में हैं सुपरहिटसूरज बड़जात्‍या और सलमान खान ने इंडस्‍ट्री में एक साथ कदम रखा था। बतौर लीड हीरो सलमान की पहली फिल्‍म ‘मैंने प्‍यार किया’, 1989 में रिलीज हुई थी। इस फिल्‍म से ही सूरज बड़जात्‍या ने बतौर डायरेक्‍टर डेब्‍यू किया था। फिल्‍म ब्‍लॉकबस्‍टर रही। इसके बाद दोनों 1994 में ब्‍लॉकस्‍टर फिल्‍म ‘हम आपके हैं कौन!’ में साथ आए। फिर 1999 में ‘हम साथ साथ हैं’ रिलीज हुई और इसके बाद 2015 में ‘प्रेम रतन धन पायो’ रिलीज हुई थी। दिलचस्‍प है कि इस जोड़ी की चारों फिल्‍में ब्‍लॉकबस्‍टर और सुपरहिट रही हैं।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल