Download App from

Follow us on

सांवरा सेठ को एक किलो चांदी का स्कूटर भेंट:इलेक्ट्रिक बिजनेस से जुड़े भक्त की मन्नत पूरी, बोले- सावन महीने में चढ़ाने की थी इच्छा

मेवाड़ के कृष्णधाम श्री सांवलिया जी में तीन भक्तों ने एक किलो 119 ग्राम चांदी से निर्मित एक इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर का मॉडल भेंट किया। - Dainik Bhaskar

मेवाड़ के कृष्णधाम श्री सांवलिया जी में तीन भक्तों ने एक किलो 119 ग्राम चांदी से निर्मित एक इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर का मॉडल भेंट किया।

मेवाड़ के कृष्णधाम श्री सांवलिया जी में तीन भक्तों ने एक किलो 119 ग्राम चांदी से निर्मित एक इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर का मॉडल भेंट किया। तीनों भक्त चित्तौड़गढ़ में इलेक्ट्रिक स्कूटर का बिजनेस करते है। व्यवसाय को अच्छा गति मिलने के कारण उन्होंने यह स्कूटर का मॉडल बनवा कर भेंट किया।

मंडफिया स्थित श्री सांवलिया जी में कई भक्त अपनी मन्नत लेकर आते है। मन्नत पूरी होने पर वो अलग-अलग तरह के भेंट चढ़ाते है। इसी तरह तीन श्रद्धालुओं ने सामूहिक रूप से एक किलो 119 ग्राम वजनी चांदी से निर्मित इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर का मॉडल भेंट किया है। तीनों इलेक्ट्रिक स्कूटर व्यवसाय से जुड़े हुए है। इस साल उनके बिजनेस को अच्छी गति मिली थी।

फूलों से सजी थाल में ले जाकर किया भेंट।
फूलों से सजी थाल में ले जाकर किया भेंट।

सावन महीने में भेंट करने की थी इच्छा
तीनों श्रद्धालुओं की इच्छा थी की सावन महीने में सांवलिया सेठ को एक इलेक्ट्रिक स्कूटर भेंट की जाए। ताकि इस साल भी अच्छा बिजनेस हो। भक्तों ने इसके साथ ही एक चांदी की अंगूठी भी भेंट की। इस दौरान गाजे बाजे के साथ सपरिवार भक्तजन मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने 56 भोग भी ठाकुर जी को धराया। भेंट देने के बाद वहां से भक्तों ने रसीद भी प्राप्त की। भक्तों का कहना है कि उनकी पूरी आस्था सांवरा सेठ पर है। देने वाला भी सांवरा सेठ,लेने वाला भी सांवरा सेठ।

हुबहू बनाया गया स्कूटर
भक्तों ने इस स्कूटर को बिल्कुल वैसा ही बनाया जैसा उनकी दुकान पर मिलता है। इसका हैंडल और पहिया दोनों ही मूव करता है। इतना ही नहीं इस मॉडल में भी उन्होंने सीट के नीचे डिग्गी बनाई जो ओपन भी की जा सकती है। स्कूटर के आगे JMT 1000 HS भी लिखवाया गया।

खबरें और भी हैं…

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल