Download App from

Follow us on

सूने मकान से 5 लाख के जेवर चोरी:30 हजार की नगदी पर भी किया हाथ साफ; खेत में गए थे घरवाले

कपासन कस्बे में दिनदहाड़े एक सूने मकान से बदमाशों ने अलमारी का लॉकर तोड़कर अंदर रखे लगभग 5 लाख रुपए के जेवरात सहित 30 हजार रुपए की नगदी चुरा ले गए।

मकान मालिक मजदूरी करने गया था, जबकि उसके परिजन खेत पर थे। घर लौटने पर चोरी का पता चला। कस्बे के वार्ड नंबर-1 देवमंगरी पुरबिया मोहल्ला स्थित नारायण पुत्र गुलाब पुरबिया के सुने मकान में आज मंगलवार को दिन-दहाड़े चोरी की वारदात हुई।

नारायण लाल ने बताया कि सुबह उसके परिजन खेत पर चले गए थे और वह मजदूरी करने चला गया था। पीछे मकान के मुख्य दरवाजे पर ताला लगा हुआ था। अज्ञात बदमाशों ने मकान के पिछवाड़े से प्रवेश किया और एक खिड़की पर लगा ताला तोड़कर कमरे में प्रवेश किया।

चोरों ने लॉकर को तोड़कर अंदर रखें 6 तोला सोने के जेवरात चोरी किए।
चोरों ने लॉकर को तोड़कर अंदर रखें 6 तोला सोने के जेवरात चोरी किए।

कमरे में रखी अलमारी की चाबी उन्हें वहां कमरे में मिल गई, जिनसे बदमाशों ने अलमारी खोली लेकिन अलमारी के अंदर लॉकर की चाबी नही होने से बदमाशों ने लॉकर को तोड़कर अंदर रखें कुल 6 तोला सोने के जेवरात जिसमें टडा, मंगलसूत्र रामनवमी नथ शामिल थे। इसके साथ ही लगभग 2 किलो चांदी के जेवर सहित वहां बेटे की मजदूरी के आए 30 हजार रुपए की नगदी पड़ी हुई थी उसे भी चुरा ले गए।

दोपहर बाद जब नारायण लाल अपने घर पर पहुंचा और मुख्य दरवाजे का ताला खोल कर अंदर गया तो उसे चारी का पता चला। कमरे की खिड़की पर लगा ताला टूटा हुआ था खिड़की खुली हुई थी और कमरे के अंदर अलमारी और पेटियों के सामान बिखरे हुए थे। अलमारी का लॉकर टूटा हुआ था। लॉकर में रखी हुई नगदी और जेवरात गायब थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया नारायण लाल ने थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया है।

खबरें और भी हैं…

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल