Download App from

Follow us on

3 दिन में सरपंच के घर लूट का खुलासा:जंगल में छिपे 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार, सोने-चांदी के जेवर और 40 हजार की नगदी बरामद

बेगूं क्षेत्र के गांव महेसरा में 3 दिन पहले राजगढ़ सरपंच के घर हुई लूट की वारदात का मंगलवार को पारसोली पुलिस ने खुलासा कर दिया है। आसपास जंगलों में छिपे 3 बदमाशों को पारसोली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। लूटे गए सोने चांदी के जेवर और 40 हजार रुपए की नगदी भी बरामद कर लिए है। गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट ने 3 दिन पुलिस रिमांड पर भेजा है।

पारसोली थानाधिकारी महेंद्र सिंह ने बताया कि 8 जुलाई रात को राजगढ़ सरपंच कैलाश चन्द्र प्रजापत के गांव महेसरा में घर पर लूट की वारदात हुई, जिसमें लूटेरों ने सरपंच का सिर फोड़ा। एसपी राजन दुष्यंत, एएसपी सुभाष चन्द्र मिश्रा, डीएसपी झाबरमल यादव के निर्देश पर वारदात को गंभीरता से लेते हुए संदिग्धों के ठिकानों पर दबीश दी। गांव मंडावरी की कंजर बस्ती पर नजर रखी। टीम में शामिल थानाधिकारी महेंद्र सिंह, हैड कांस्टेबल रमेश चंद्र, कांस्टेबल गिरीराज, बाबूलाल, मस्तराम, जितेन्द्र की मेहनत रंग लाई।आसपास जंगलों को खंगालकर बदमाशों की तलाश की। तब जाकर वारदात का खुलासा करने में सफलता मिली।

3 बदमाश गिरफ्तार
थानाधिकारी महेंद्र सिंह ने बताया कि गांव महेसरा में लूट की वारदात पर मंडावरी कंजर बस्ती में रहने वाले लोकेश पुत्र चंन्द्ररिया कंजर, कुचेंद्र पुत्र शांतिया कंजर और भीलवाड़ा जिला, माण्डलगढ थाना, गांव लाडपुरा,हाल मंडावरी के रहने वाले फोरिया पुत्र घनश्याम कंजर को गिरफ्तार किया गया। तीनों आरोपियों ने महेसरा में कैलाश चन्द्र प्रजापत के घर लूट की वारदात कबूल की।

लूटे गए जेवर और नगदी बरामद
पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर सरपंच के घर से लूटे सोने के 2 हार,1 मंगलसूत्र, 2 टॉप्स, 2 झुमरी, 1 रखड़ी, चांदी के पायजेब, कमरबंद और 40 हजार रुपए की नगदी बरामद किए है।

3 दिन रिमांड के दौरान होगी पूछताछ
थानाधिकारी महेंद्र सिंह ने बताया कि कोर्ट ने गिरफ्तार तीनों आरोपियों को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। आरोपी 14 जुलाई को फिर से कोर्ट में पेश किए जाएंगे। रिमांड के दौरान पूछताछ की जाएगी कि उनके साथ और इतने बदमाश थे। बाकी नगदी भी बरामद की जाएगी। बताया गया कि सरपंच के घर से 3 लाख की नगदी और गहने लूटे। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने सभी गहने बरामद कर लिए। नगदी 40 हजार ही बरामद हुई। बाकी नगदी के लिए पूछताछ की जाएगी।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल