Download App from

Follow us on

कपासन में लायंस क्लब की कार्यकारिणी का गठन:रविंद्र सोमानी को बनाया अध्यक्ष, कई कार्यक्रमों को लेकर की चर्चा

लायंस क्लब की कपासन शाखा की सत्र 2023- 24 की नई कार्यकारिणी का गठन कर बुधवार को इसकी घोषणा की गई। जिसमें शाखा अध्यक्ष रवींद्र सोमानी को सर्व सम्मति से चुना गया। सचिव नवीन कमल न्याति ओर कोषाध्यक्ष ओमप्रकाश सोमानी को चुना गया।

रविंद्र सोमानी को बनाया अध्यक्ष

निर्वाचन समिति के अध्यक्ष राम प्रकाश सोमानी ने बताया कि स्थानीय शाखा के नई कार्यकारिणी के लिए बैठक कैलाश मंडोवरा की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में सदस्यों ने रविंद्र सोमानी को अध्यक्ष पद के लिए नामित किया गया। जिसमें सर्व सम्मति से सोमानी को अध्यक्ष चुना गया। साथ ही सचिव नवीन कमल न्याति ओर कोषाध्यक्ष ओमप्रकाश सोमानी को चुना गया। साथ ही क्लब के पूर्व अध्यक्ष ओमप्रकाश माहेश्वरी को प्रांतीय कार्यकारिणी में सदस्य मनोनीत किया गया।

बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों ने निर्वाचित पदाधिकारियों का माला और ऊपरना पहनाकर स्वागत किया। निर्वाचित अध्यक्ष सोमानी ने क्लब परिवार का आभार प्रकट किया। पूरे वर्ष पर्यंत पौधारोपण, जीव दया एवं गौ सेवा, निर्धन विद्यार्थियों को निशुल्क गणवेश, पुस्तकें वितरित करने, रक्तदान शिविर, बीमारियों के उपचार के लिए चिकित्सा शिविर लगाना, नए सदस्य क्लब में जोड़ने आदि प्रकल्प जारी रखने की बात कहीं।

बैठक के अंत में निवर्तमान अध्यक्ष कैलाश चंद्र मंडोवरा ने वर्ष पर्यंत सहयोग प्रदान करने के लिए सभी सदस्यों का आभार प्रकट किया।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर अनिल गोयल, अनिल बजाज, दामोदर सोमानी,रामप्रकाश सोमानी, बालेंद्र कोठारी नवीन न्याति,रेखा सोमानी,मंजुला सोमानी, संजू न्याति,कन्हैया लाल सोमानी,राकेश सोमानी आदि मौजूद रहे।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल