Download App from

Follow us on

शाम को चित्तौड़ में तेज बारिश:पांच बजे तक हुई 12 एमएम बरसात, सड़कों पर भरा पानी

चित्तौड़गढ़ में शाम से ही अच्छी बारिश हो रही है जिसके चलते जिला कलेक्ट्रेट में पानी भर गया। - Dainik Bhaskar

चित्तौड़गढ़ में शाम से ही अच्छी बारिश हो रही है जिसके चलते जिला कलेक्ट्रेट में पानी भर गया।

सावन के पहले सोमवार की शाम को तेज बरसात हुई। शहर सहित पूरे जिले में अच्छी बरसात हुई है। मौसम विभाग की ओर से आज भारी बारिश की चेतावनी दी गई थी। चित्तौड़गढ़ शहर में 4 बजे बाद बारिश शुरू हुई जो जारी है। शाम के पांच बजे तक 12 एमएम बारिश दर्ज की गई। बारिश के कारण सड़कों, पार्कों के साथ साथ जिला कलेक्ट्रेट परिसर में भी पानी भर गया। वहीं, सबसे ज्यादा बारिश डूंगला में दर्ज की गई।

शाम के 5 बजे तक 12 एमएम बारिश हुई।
शाम के 5 बजे तक 12 एमएम बारिश हुई।

चित्तौड़गढ़ में सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए थे। लेकिन बारिश नहीं हुई। दोपहर तक भी तेज धूप देखी गई। लेकिन शाम को चार बजे बाद अचानक तेज बारिश शुरू हो गई। देखते ही देखते बारिश ने जोर पकड़ लिया और लगातार बारिश तेज होती गई। बारिश के चलते सड़कों पर पानी बहने लगा। कलेक्ट्रेट परिसर और उसके पास के दोनों पाकुर में भी पानी भर गया। वहीं मौसम विभाग की माने तो चित्तौड़गढ़ जिले सहित पूरे प्रदेश में ही भारी बारिश के अलर्ट जारी किए गए थे। बारिश के कारण टेंपरेचर में भी कमी आई है। दिन का तापमान 35.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

तेज बारिश के चलते जिला कलेक्ट्रेट स्थित पार्क में भी पानी भर गया।
तेज बारिश के चलते जिला कलेक्ट्रेट स्थित पार्क में भी पानी भर गया।

तहसीलों और बांधों में बारिश

चित्तौड़गढ़ में शाम के 5 बजे तक 12 एमएम, बारिश दर्ज की गई। वहीं, गंगरार में 15 एमएम, राशमी में 11 एमएम, निंबाहेड़ा में 3 एमएम, भदेसर में 2 एमएम, डूंगला में 19 एमएम, भैंसरोडगढ़ में 8 एमएम, बस्सी में 18 एमएम, भूपालसागर में 2 एमएम बारिश हुई है। बांधों में भी बारिश के कारण पानी की आवक हुई है। गंभीरी बांध में 6 एमएम, वागन में 13 एमएम, बस्सी में 28 एमएम, ओराई बांध में 9 एमएम, बड़गांव में 15 एमएम, भूपालसागर में 5 एमएम, कपासन में 3 एमएम, मातृकुंडिया बांध में 8 एमएम बारिश हुई है।

खबरें और भी हैं…

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल