Download App from

Follow us on

बड़ी सादड़ी के राजकीय कॉलेज में एडमिश​​​​​​​न:बीए आर्ट्स में प्रवेश के लिए बढ़ाई अंतिम तिथि, 17 जुलाई तक कर सकेंगे अप्लाई

राजकीय महाविद्यालय में आयुक्तालय कॉलेज शिक्षा के निर्देशानुसार स्नातक प्रथम वर्ष कला मैं ऑनलाइन प्रवेश 17 जुलाई तक हो रहे हैं।

कार्यवाहक प्राचार्य आशीष मीणा के अनुसार इच्छुक विद्यार्थी बीए प्रथम वर्ष की 160 सीटों के लिए 17 जुलाई तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। विद्यार्थियों को आवेदन पत्र भरने के लिए अपना जनाधार/आधार कार्ड, दसवीं बारहवीं की अंक तालिका, स्थानांतरण, चरित्र प्रमाण-पत्र, जाति एवं आय प्रमाण-पत्र, बैंक पासबुक और स्वयं के दो फोटो सहित अन्य गतिविधियों के प्रमाण-पत्र की आवश्यकता रहेगी। ओबीसी/ एमबीसी का जाति प्रमाण पत्र 1 वर्ष से अधिक पुराना नहीं हो।

नोडल अधिकारी (प्रवेश) विष्णु दत्त ने बताया कि 21 जुलाई को प्रकाशित होने वाली मेरिट एवं वेटिंग लिस्ट में नाम आने के बाद ही विद्यार्थी 26 जुलाई तक महाविद्यालय में आवेदन पत्र एवं दस्तावेजों का सत्यापन करवा कर ई-मित्र पर फीस जमा करवा सकते है।

प्रवेशित विद्यार्थियों की प्रथम सूची का प्रकाशन 28 जुलाई को होगी। 31 जुलाई को वर्ग विषय आवंटन कर अगले दिन 1 अगस्त से प्रथम वर्ष विद्यार्थियों का शिक्षण कार्य प्रारम्भ हो जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल