Download App from

Follow us on

जयपुर में प्रस्तुति देगी ब्राह्मण महासभा की महिला समिति

राजस्थान ब्राह्मण महासभा की जिला अध्यक्ष व पार्षद वंदना शर्मा के नेतृत्व में महिलाओं ने मिलकर अन्नपूर्णा घर की रसोई से जरूरतमंदों को खाने के पैकेट बांटे। जिसमें हर घर से पूड़ी, सब्जी और मिठाई सभी ब्राह्मण महिलाएं अपने घरों से बना कर लाई और सारे पैकेट जमा करके आरपीएस में भीलों की झोंपड़ियों रहने वाले श्रमिकों और उनके परिजनों को वितरित कर दिया।

23 जुलाई को राजस्थान ब्राह्मण महासभा महिला का जयपुर में आयोजित सम्मेलन के लिए बैठक में जाने पर तैयारियों पर विस्तृत चर्चा करके इस सम्मेलन में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम नारी शक्ति का प्रस्तुत करने का निर्णय लिया।

प्रदेश उपाध्यक्ष अनिता पालीवाल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष रेखा शर्मा, शोभा गौतम, सीमा पांडे, सविता पांडे, नूतन शर्मा, अंशुलिका ने बच्चों को पढ़ाई करने के लिए रजिस्टर पेन पेंसिल और ज्योमेट्री बॉक्स भी दिए।जिला अध्यक्ष ने सभी बच्चों को कहा कि जब भी पढ़ाई करने के लिए कोई भी सामान की जरूरत हो तो तुरंत हमें बताएं, उपलब्ध करवाएंगे। जिला महामंत्री शीला शर्मा, प्रमिला रानी मिश्रा, मंजू शुक्ला, मनीषा तिवारी, जयमाला, अमिता, सुनीता, वर्षा शर्मा, चेतना दुबे, आरती शर्मा मौजूद रहे।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल