Download App from

Follow us on

महिला पर जानलेवा हमले के 3 आरोपी गिरफ्तार:कोर्ट में पेशी के बाद तीनों को भेजा जेल

उदयपुर की बावलवाड़ा थाना पुलिस ने एक महिला पर जानलेवा हमले की नीयत से बंदूक से फायर करने के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया। - Dainik Bhaskar
उदयपुर की बावलवाड़ा थाना पुलिस ने एक महिला पर जानलेवा हमले की नीयत से बंदूक से फायर करने के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्

उदयपुर की बावलवाड़ा थाना पुलिस ने एक महिला पर जानलेवा हमले की नीयत से बंदूक से फायर करने के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया। तीनों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

बावलवाड़ा थानाधिकारी प्रभुसिंह ने बताया कि आरोपी खेरवाड़ा थाना क्षेत्र के परबीला निवासी संजय पुत्र कल्याण मीणा, खारा फला टीडी निवासी अर्जुन पुत्र नारायण खराडी और ऋषभदेव निवासी संजय पुत्र लक्ष्मण डामोर को गिरफ्तार किया।

अन्य बाकी आरोपियों की भी तलाश जारी है। मुख्य आरोपी अनिल मीणा पहले ही गिरफ्तार हो चुका है जिससे घटना में उपयोग ली गई एयरगन और वाहन बरामद कर लिए है।।

ये था पूरी घटना
जानलेवा हमले को लेकर खलियापाड़ा निवासी लक्ष्मी ने बावलवाड़ा थाने में मामला दर्ज कराया था। जिसमें बताया था कि रात में वे परिवार सहित खाना खाकर सोए थे, तभी कुछ देर बाद घर के बाहर गाड़ी का हॉर्न सुनाई दिया। लक्ष्मी ने बाहर जाकर देखा तो गाड़ी में से 3 से 4 युवक उतरे और मारने की नीयत से फायर करते हुए फरार हो गए।

इसको लेकर लक्ष्मी ने पुलिस थाने में नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट देते हुए मामला दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सबसे पहले मुख्य अभियुक्त अनिल मीणा को गिरफ्तार किया। इसके बाद अब 3 और आरोपियों को पकड़ा गया है।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल