Download App from

Follow us on

शॉर्ट ड्यूटी रिकवरी के विरोध में सीटू के आह्वान पर काली पट्टी बांधकर काम

  • सुबह 7 बजे की पहली शिफ्ट के समय से ही सीटू कार्यक
  • सुबह 7 बजे की पहली शिफ्ट के समय से ही सीटू कार्यकर्ता एकत्रित हुए

शॉर्ट ड्यूटी रिकवरी के विरोध में सीटू के आह्वान पर परमाणु बिजलीघर कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर कार्य किया। सीटू महामंत्री ने बताया कि सीटू यूनियन की ओर से गुरुवार को प्रबंधन की एकतरफा कार्रवाई का विरोध करने के लिए परमाणु बिजलीघर इकाई 1 से 6, परियोजना इकाई 7-8, अस्पताल, कॉलोनी मेंटिनेंस में कार्यरत कर्मचारियों ने कार्यस्थल पर काली पट्टी लगाकर कार्य किया।

सुबह 7 बजे की पहली शिफ्ट के समय से ही सीटू कार्यकर्ता एकत्रित हुए और उन्होंने सभी कर्मचारियों को काली पट्टी दी। कर्मचारियों का मानना था कि जब प्रबंधन ने 27 जनवरी 2023 को परिपत्र जारी कर शॉर्ट ड्यूटी आदि की रिकवरी के लिए 1 फरवरी 2023 की तारीख तय कर दी तो ऐसे में वर्ष 2009 से रिकवरी किए जाने की कार्यवाही उचित नहीं है, क्योंकि वर्षों बाद यह याद रख पाना असंभव है कि कब क्यों और किस काम, बाह्य ड्यूटी के लिए वह संयंत्र स्थल से बाहर गए थे।

सीटू यूनियन ने बिजलीघर में कार्यरत सभी एसोसिएशन, मजदूर संगठनों से अपील की एवं विश्वास व्यक्त किया कि प्रबंधन की दमनकारी पक्षपातपूर्ण नीतियों के विरुद्ध भविष्य में जब भी आंदोलन किया जाएगा, कर्मचारी इसी प्रकार अपनी एकजुटता का प्रदर्शन करेंगे।

खबरें और भी हैं…

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल