Download App from

Follow us on

ट्रेन की चपेट में आने से महिला घायल:घर से 12 किलोमीटर दूर हुए हादसा, एक पैर कटा, उदयपुर रेफर

रेलवे ट्रैक पार करते हुए एक अधेड़ उम्र की महिला हुई घायल। एक पैर कटा। - Dainik Bhaskar

रेलवे ट्रैक पार करते हुए एक अधेड़ उम्र की महिला हुई घायल। एक पैर कटा।

रेलवे ट्रैक पार कर रही एक अधेड़ उम्र की महिला ट्रेन के चपेट में आ गई। जिसके कारण उसका एक पैर कट गया। महिला मोहर मंगरी निवासी बताई जा रही है। हादसा चंदेरिया और चित्तौड़गढ़ के बीच रेलवे ट्रैक पर हुआ। ऐसे में वह अपने घर से 12 किलोमीटर दूर वहां कैसे पहुंची, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई। आसपास के लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी जीआरपी थाना पुलिस को दी। मौके पर हेड कांस्टेबल रविंद्र कुमार पहुंचे और उसे तुरंत जिला हॉस्पिटल लेकर आए, जहां से उसे उदयपुर रेफर कर दिया गया।

महिला को उदयपुर किया रेफर।
महिला को उदयपुर किया रेफर।

मदार-उदयपुर सिटी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गई महिला

हेड कॉन्स्टेबल सांवर रावत ने बताया कि मोहर मंगरी निवासी प्रेम कुंवर (55) पत्नी कालू सिंह चित्तौड़गढ़ चंदेरिया स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक पार कर रही थी। इस दौरान मदार-उदयपुर सिटी एक्सप्रेस ट्रेन अजमेर से आ रही थी। महिला ट्रेन की चपेट में आ गई, जिसके कारण उसका एक पैर कट गया। महिला को इस हालत में देखकर ट्रेन को रोका गया। ट्रेन के ड्राइवर ने तुरंत इसकी जानकारी जीआरपी थाना पुलिस को दी। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई थी। जीआरपी पुलिस भी पहुंची और तुरंत महिला को जिला हॉस्पिटल लेकर आए। इस दौरान महिला के बताने पर उसके परिजनों को भी सूचना दी गई।

पति खाना खाकर सो गया, बेटा काम पर गया, महिला घर से अकेली निकल गई

हॉस्पिटल में पहुंचे प्रेम कुंवर के पति कालू सिंह ने बताया कि वह एक होमगार्ड है और रात को नाइट ड्यूटी करने के बाद सुबह 10 बजे घर लौटे। उसके बाद उनकी पत्नी प्रेम कुंवर ने उन्हें खाना खिलाया। खाना खाने के बाद ही वह सो गए थे। उन्होंने बताया कि उनका बेटा भी काम पर चला गया था। इसके बाद महिला अकेली ही घर से निकल गई। ऐसे में महिला 12 किलोमीटर दूर कैसे पहुंची और क्यों गई इस बात का किसी को भी पता नहीं है। वहीं, जीआरपी पुलिस में महिला से जानकारी लेनी चाहिए लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से महिला ज्यादा बात नहीं कर पाई। उसकी हालत देखकर डॉक्टर ने तुरंत उदयपुर रेफर कर दिया। जीआरपी पुलिस आगे की जांच करने में जुट गई है।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल