Download App from

Follow us on

IAS पीयूष सामरिया ने संभाला जिला कलेक्टर का पद:छुट्टी के दिन किया ज्वाइन, बोले-मंहगाई राहत कैंप पर रहेगा फोकस

रविवार सुबह 9:15 मिनट पर जिला कलेक्टर पीयूष सामरिया में जॉइनिंग लेटर पर साइन किया। - Dainik Bhaskar

रविवार सुबह 9:15 मिनट पर जिला कलेक्टर पीयूष सामरिया में जॉइनिंग लेटर पर साइन किया।

नव नियुक्त जिला कलेक्टर IAS पीयूष सामरिया ने आज छुट्टी के दिन सुबह जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना पदभार ग्रहण किया। कलेक्टर सामरिया अपने नियत समय पर जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे और 9:15 बजे उन्होंने जॉइनिंग लेटर साइन किया। उन्होंने ने कहा कि मुख्यमंत्री महंगाई राहत कैंप का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। आगे और अच्छा काम करके लोगों को सरकारी योजनाओं से जोड़ने की कोशिश की जाएगी।

नवनियुक्त जिला कलेक्टर आईएएस पीयूष सामरिया नागौर से चित्तौड़गढ़ शनिवार रात को पहुंच चुके थे, जहां अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने रविवार छुट्टी के दिन सुबह 9:15 बजे पर अपना जॉइनिंग लेटर साइन किया। वे जिला कलेक्ट्रेट में अपने नियत समय पर पहुंच चुके थे। उनके आने के बाद एडीएम अभिषेक गोयल, एसीईओ राकेश पुरोहित, एसडीएम रामचंद्र खटीक ने उनका स्वागत किया। जिला कलेक्टर ने कहा कि महंगाई राहत कैंप का सब जगह अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। काफी लोगों को इससे राहत मिली है। आगे भी इसको जारी रखेंगे। कोशिश करेंगे कि चित्तौड़गढ़ जिले के हर परिवार का रजिस्ट्रेशन हो और उन्हें सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सके। इस बात का खास ध्यान रखा जाएगा कि हर तबके का व्यक्ति को ज्यादा से ज्यादा फायदा मिल सके। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जो मंशा है, उसके अनुरूप काम करने की कोशिश करेंगे।

अधिकारियों से फीडबैक लेते हुए नव नियुक्त जिला कलेक्टर पीयूष सामरिया।
अधिकारियों से फीडबैक लेते हुए नव नियुक्त जिला कलेक्टर पीयूष सामरिया।

लोगों की जरूरत को होगा समझना

जिला कलेक्टर पीयूष सामरिया ने नवाचार को लेकर कहा कि यह कहना बहुत जल्दबाजी होगा। पहले चित्तौड़गढ़ जिले के हर स्थिति, भौगोलिक स्थिति को भी देखना पड़ेगा। पहले यह समझना होगा कि लोगों को किस चीज की सबसे ज्यादा जरूरत है। उनकी जरूरत के हिसाब से किस चीज का सबसे ज्यादा डेवलपमेंट किया जा सकता है। इस पर स्टडी करके लोगों को ज्यादा से ज्यादा राहत दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल