Download App from

Follow us on

जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल ने किया पदभार ग्रहण

उदयपुर. नवागंतुक जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल ने शनिवार शाम 8 बजे जिला कलेक्टर उदयपुर का पदभार ग्रहण कर लिया। चित्तौड़गढ़ जिला कलेक्टर के पद से स्थानांतरित होकर उदयपुर आए हैं। इससे पूर्व राजसमंद में भी जिला कलेक्टर के पद पर सेवाएं दे चुके हैं।


पोसवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी प्राथमिकता सरकार की समस्त फ्लैगशिप योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने की रहेगी। उन्होंने कहा कि उदयपुर एक जनजाति बहुल जिला है। ऐसे में यहां आमजन के कल्याणार्थ कार्य करने की बहुत गुंजाइश है।

उन्होंने कहा कि वह प्रयास करेंगे कि हर व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचे। उन्होंने कहा कि वे उदयपुर आकर अपने आप को भाग्यशाली समझते हैं। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही राज्य सरकार द्वारा अन्नपूर्णा फूड पैकेट योजना के तहत फूड पैकेट वितरण का कार्य शुरू होने जा रहा है और उनकी प्राथमिकता है कि उदयपुर जिले में इस योजना का प्रभावी क्रियान्वयन हो।
कलेक्टर पोसवाल का पदभार ग्रहण करने पर स्थानीय अधिकारियों, समाजसेवियों, सामाजिक संगठनों और शहर के प्रबुद्ध नागरिकों ने स्वागत किया। इसके पश्चात पोसवाल ने अतिरिक्त जिला कलेक्टर (प्रशासन) ओ पी बुनकर, जिला रसद अधिकारी नरेश बुनकर सहित अन्य अधिकारियों से उदयपुर के संबंध में अल्प चर्चा की।#udaipurlakecity #udaipurcollector #udaipur #trendingudaipur #mewar #rajasthan

RISHABH JAIN
Author: RISHABH JAIN

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल