Download App from

Follow us on

बड़ी सादड़ी में निकाली 82वीं रामधुन प्रभात फेरी:500 लोगों ने सामूहिक हनुमान चालीसा का किया पाठ, जैन संतो की निर्मम हत्या का किया विरोध

श्री सिद्ध पंचमुखी बालाजी सेवा संस्थान द्वारा रविवार को रामधुन के क्रम में 82वीं राम धुन आनंद धाम श्रीराम द्वारा चौक से प्रारंभ होकर नगर के विभिन्न मार्गों से होते हुए तालाब की पाल के पास बाग में स्थित प्राचीन शिव मंदिर पर पहुंची।

सामूहिक हनुमान चालीसा का किया पाठ

रामधुन का चंद्र प्रकाश मेहता सहित बाग मे उपस्थित सज्जनों द्वारा स्वागत किया गया। मंदिर पर सभी भक्त जनों ने सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ किया। रामधुन में समाज के सभी वर्गों सहित 500 से अधिक संख्या उपस्थित रही। हनुमान चालीसा के पाठ के पश्चात धर्म सभा का आयोजन किया गया। धर्म सभा को संबोधित करते हुए आनंद धाम श्री राम द्वारा के पूज्य संत अनंत राम महाराज ने कर्नाटक में जैन संतों की निर्मम हत्या पर रोष व्यक्त करते हुए कहा कि संत समाज की धरोहर है। यह हमला संतो पर नहीं अपितु भारत की अस्मिता पर है।

सभा में उपस्थित सभी जनों ने शांति पाठ कर दिवंगत संतो के लिए ईश्वर से प्रार्थना की एवं श्रद्धांजलि अर्पित की। चंद्र प्रकाश मेहता ने रामधुन में आए सभी भक्तों का आभार व्यक्त किया। अंत में सभी को प्रसाद का वितरण किया गया। बालाजी संस्थान की ओर से प्रवीण शर्मा ने शानदार व्यवस्थाओं के लिए चंद्र प्रकाश मेहता एवं सभी सहयोगकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। अगली रामधुन महादेव की गली में स्थित मंशापूर्ण महादेव जी के मंदिर पर रहेगी।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल