Download App from

Follow us on

Thunivu released on OTT after box office now the Ajith kumar will rule here after box office Release date OTT Platform Details And Rights | Thunivu OTT Release: ‘थुनिवु’ इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज, बॉ

Thunivu- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Thunivu

Thunivu OTT Release: साउथ सिनेमा की दो फिल्मों ने बीते दिनों बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड्स तोड़े हैं, ‘थुनिवु’ और ‘वारिसु’। अब बॉक्स ऑफिस के बाद अजित कुमार की फिल्म अब ओटीटी पर धमाका करने के लिए तैयार है। फिल्म आज OTT पर रिलीज हो गई है। जिसके बाद अब  सोशल मीडिया पर इस फिल्म का नाम एक बार फिर ट्रेंड होने लगा। फिल्म की ओटीटी रिलीज ने एक बार फिर अजित कुमार को सुपरस्टार साबित कर दिया है। 

OTT पर रिलीज होते ही छाई फिल्म

फिल्म देखने वालों और आलोचकों दोनों की ओर से इस ट्रेलर पर शुरुआती रिएक्शन काफी पॉजिटिव रहे। आपको बता दें कि ओटीटी प्लेटफार्म पर ‘थुनिवु’ की रिलीज ने इसे तुरंत टॉप ट्रेंड पर ला दिया है। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें अजीत कुमार के साथ जॉन कोककेन, मंजू वारियर भी हैं।  इस रोमांचक एक्शन फिल्म का निर्देशन एच विनोद ने किया है। नेटफ्लिक्स पर यह फिल्म के स्ट्रीम हो रही है। 

बता दें कि एच. विनोद ने ‘वलीमाई’ का निर्देशन भी किया था, एके की 61वीं फिल्म ‘थुनिवु’ का निर्देशन भी उन्होंने ही किया है। पहली दो फिल्मों में सस्पेंस थ्रिलर ने जिस तरह से लोगों का दिल जीता इस फिल्म ने भी साउथ इंडिया में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया। इस फिल्म में अजित काफी डैशिंग लग रहे हैं, निर्माताओं ने संकेत दिया है कि ‘थुनिवु’ में ‘वलीमाई’ की तुलना में अधिक तेज एक्शन देखने को मिलेगा। 

Shiv Shastri Balboa Twitter Review: जानिए कैसी है अनुपम खेर और नीना गुप्ता की फिल्म? रजत शर्मा की एंट्री ने मचाई हलचल

अजीत एक्शन फिल्में बनाने में अपनी जान लगा देते हैं। अब तक कमाई के मामले में ‘थुनिवु’ उनकी सर्वश्रेष्ठ एक्शन फिल्म है। ‘असुरन’ में अभिनय करने के बाद, मंजू वारियर अब ‘थुनिवु’ में नजर आई हैं, और उन्होंने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म को लेकर अपना उत्साह व्यक्त किया है। वह इस साल पहले ही तीन प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं।

Farzi Twitter Review: शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की जोड़ी ने लोगों को बनाया दीवाना, जानिए फैंस ने क्या किया ट्वीट

‘थुनिवु’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

‘थुनिवु’ ने अपनी रिलीज के बाद से वैश्विक स्तर पर लगभग 37.6 करोड़ रुपये कमाए हैं। ‘थुनिवु’ ने तमिलनाडु में दूसरे दिन लगभग 14.42 करोड़ रुपये की कमाई की, और फिल्म का लक्ष्य एक-दो दिन में 17 करोड़ से 19 करोड़ रुपये के बीच की कमाई करना है। इसके उलट ‘वरिसु’ ने भारत में दूसरे दिन 10-20 करोड़ रुपये की कमाई की।

लोगों को पसंद नहीं आया Kartik Aaryan का गाना ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’, शेयर किए मजेदार Memes

Source link

darshan-news
Author: darshan-news

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल