Download App from

Follow us on

रिश्वतखोर एक्सईएन के दूसरे लॉकर की तलाशी:20.91 लाख रुपए मिले, अन्य संपत्तियों का भी हो सकता है खुलासा

रिश्वतखोर पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन के दूसरे लॉकर की तलाशी में 20 लाख 91 हजार रुपए ओर मिले। एक्सईएन के सरकारी क्वार्टर, घर, लॉकर से अब तक कुल 89 लाख 67 हजार रुपए बरामद किए गए। आरोपी को बुधवार की शाम को ही चार लाख रुपए रिश्वत राशि लेते हुए पकड़ा था। कार्रवाई उदयपुर की एसीबी टीम ने की है।

एसीबी उदयपुर के उपमहानिरीक्षक राजेंद्र प्रसाद गोयल ने बताया कि दो दिन पहले एक ठेकेदार की शिकायत पर पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन राजेंद्र प्रसाद लखारा के खिलाफ कार्रवाई की गई। उसे उसके ही सरकारी क्वार्टर में चार लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया।

तब से लगातार टीम की ओर से जांच की जा रही थी। उसके उदयपुर स्थित मकान, बैंक लॉकर सबकी तलाशी ली गई। आज भी टीम ने उसके एचडीएफसी बैंक के एक लॉकर की तलाशी ली, जिसमें 20 लाख 91 हजार रुपए नकद मिले।

लॉकर से बरामद रुपए।
लॉकर से बरामद रुपए।

कुल 89 लाख 67 हजार रुपए बरामद
उन्होंने बताया कि एसीबी की उदयपुर इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह के नेतृत्व में कल गुरुवार को भी आरोपी के घर से 24 लाख 57 हजार मिले। जबकि उसके एक लॉकर से 42 लाख 84 हजार रुपए मिले थे। आज के मिलाकर कुल अब तक 89 लाख 67 हजार रुपए बरामद किए गए। आगे की तलाशी अभी भी जारी है। टीम को उम्मीद है कि आगे ओर भी खुलासा हो सकता है। उसके संपत्तियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। एसीबी की और से रिश्वत लेने के अलावा आय से ज्यादा सम्पत्ति होने का भी मामला दर्ज किया गया।

खबरें और भी हैं…

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल