Download App from

Follow us on

राजस्थान से मध्यप्रदेश अवैध शराब तस्करी:18 कार्टूनों में भरी 141 लीटर देशी व अंग्रेजी शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

बेगूं क्षेत्र के मेनाल के 2 युवक राजस्थान से देशी, अंग्रेजी शराब तस्करी कर एमपी ले जा रहे थे। एमपी की सिंगोली पुलिस ने तस्करों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की। थार जीप से पुलिस ने 141 लीटर अवैध शराब बरामद कर 43 हजार 100 रुपए जब्त किए है।

अवैध मादक पदार्थ व नशीली वस्तुओं की तस्करी रोकने के अभियान के दौरान रविवार को एमपी की सिंगोली पुलिस ने गांव अन्हेड के पास नाकाबंदी की। बेगूं की तरफ से आ रही थार जीप को रोककर तलाशी ली गई। जीप से 141 लीटर अवैध अंग्रेजी, देशी शराब व बीयर जब्त कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों युवकों से पुलिस ने 43 हजार 100 रुपए की राशि भी बरामद की।

सिंगोली थाने के टी आई केवी चौहान ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर नाकाबंदी कर टीम ने वाहनों की चैकिंग शुरू की। बेगूं थाना,गांव मेनाल के रहने वाले 30 साल उम्र के ड्राइवर मांगीलाल पुत्र मानाराम भील व 31 साल उम्र के हंसराज पिता बालू मीणा को गिरफ्तार कर लिया गया। वाहन की तलाशी में 18 कार्टूनों में भरी 141 लीटर अवैध अंग्रेजी, देशी शराब व बीयर बरामद की। दोनों युवकों के विरुद्ध आबकारी एक्ट में प्रकरण दर्ज कर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि जब्त शराब राजस्थान की है। जिसे दोनों आरोपी नीमच जिले में अवैध तरीके से सप्लाई करने आ रहे थे। दोनों को सोमवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगा जाएगा।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल