Download App from

Follow us on

ASI शंकरलाल शर्मा को नम आंखों से दी विदाई:पुलिस सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार, ड्यूटी के दौरान आया हार्ट अटैक

निंबाहेड़ा सदर थाने के एएसआई शंकरलाल शर्मा की ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। पूरे पुलिस महकमे में पुलिस महकमे में शोक छा गया। आज पुलिस सम्मान के साथ पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया गया। - Dainik Bhaskar

निंबाहेड़ा सदर थाने के एएसआई शंकरलाल शर्मा की ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। पूरे पुलिस महकमे में पुलिस महकमे में शोक छा गया। आज पुलिस सम्मान के साथ पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया गया।

निंबाहेड़ा सदर थाने के एएसआई शंकरलाल शर्मा की ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। इस कारण पुलिस महकमे में शोक की लहर छा गई। रविवार को पुलिस सम्मान के साथ पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस की और से पार्थिव शरीर पर गुलदस्ता चढ़ाया गया। पुलिस लाइन से आए गार्ड ने शस्त्र झुकाकर और फायर कर उन्हें अंतिम विदाई दी। इस दौरान बड़ी संख्या में रिश्तेदारों के अलावा कई पुलिस थाने में तैनात पुलिसकर्मी पहुंचे और नम आंखों से विदाई दी।

उदयपुर ले जाते हुए हुई मौत

कपासन क्षेत्र के निवासी जयसिंहपूरा निवासी एएसआई शंकरलाल शर्मा निम्बाहेड़ा सदर थाने में पोस्टेड थे। शनिवार को ड्यूटी के दौरान सीने में दर्द की शिकायत हुई और तबीयत बिगड़ गई। इस पर शर्मा को इलाज के लिए निंबाहेड़ा हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां से उदयपुर रैफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। उदयपुर में डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी मिली तो पुलिस महकमे में शोक छा गया। शनिवार शाम हो जाने के कारण अंतिम संस्कार नहीं हो पाया।

शोक में झुलाए गए शस्त्र।
शोक में झुलाए गए शस्त्र।

कई अधिकारी पहुंचे मौके पर

रविवार सुबह जयसिंहपुरा गांव में अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान पुलिस लाइन से गार्ड पहुंची। कई पुलिसकर्मी भी अंतिम संस्कार में शामिल हुए। पुलिस लाइन से आई चालानी गार्ड ने शोक में शस्त्र झुकाए और सम्मान में फायर कर श्रद्धांजलि दी। इस दौरान निंबाहेड़ा सदर थाना प्रभारी विरेंद्रसिंह, कपासन थानाधिकारी गजेंद्रसिंह, लाइन से प्रभारी धर्मचंद सहित कई पुलिस थानों के अधिकारी और लाइन से जाप्ता पहुंचा। एएसआई के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी और नम आंखों से साथी को विदाई दी।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल