Download App from

Follow us on

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत:चलती ट्रेन पर चढ़ने की थी कोशिश, प्रेग्नेंट वाइफ से आया था मिलने

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई।

ससुराल में अपने प्रेग्नेंट वाइफ से मिलकर वापस घर जाते समय एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। यह हादसा शंभूपुरा रेलवे स्टेशन पर हुआ। बताया जा रहा है कि युवक चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा था। जीआरपी पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची और शव को हटाकर मोर्चरी में रखवाया। परिजन सोमवार सुबह चित्तौड़गढ़ पहुंचे, जहां उसका पोस्टमार्टम किया गया।

चढ़ती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में जान गंवा दी

श्याम नगर मंदसौर निवासी रूपेश नाथ (25) पुत्र राजू नाथ की पत्नी प्रेग्नेंट होने के कारण शंभूपुरा अपने मायके आई हुई थी। वह भी अपनी पत्नी से मिलने के लिए शनिवार को ही ससुराल आया था। यहां पर मिलने के बाद वह वापस रविवार शाम को उदयपुर-मंदसौर पैसेंजर ट्रेन से अपने घर जाने वाला था। बताया जा रहा है कि ट्रेन प्लेटफार्म नंबर 2 पर रुकी हुई थी। युवक दौड़ता हुआ चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा था। लेकिन वो चढ़ नहीं पाया और ट्रेन की चपेट में आ गया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक रूपेश।
मृतक रूपेश।

मंदसौर से आए परिजन

सूचना पर उसके ससुराल वाले मौके पर पहुंचे। स्टेशन मास्टर ने इसकी सूचना जीआरपी थाना पुलिस चित्तौड़गढ़ को दी। पुलिस भी मौके पर पहुंची और 108 एंबुलेंस की मदद से उसे चित्तौड़गढ़ लाया गया। युवक के शव को मोर्चरी में रखवाया गया और मंदसौर उसके परिजनों को सूचना दी गई। मंदसौर से सोमवार सुबह उसके परिजन चित्तौड़गढ़ पहुंचे। उसके बाद उसका शव का पोस्टमार्टम किया गया।

कुछ ही दिनों में है पत्नी की डिलीवरी

परिजनों ने बताया कि रूपेश नाथ की पत्नी प्रेग्नेंट थी और कुछ ही दिनों में डिलीवरी होने वाली है। ऐसे में वो अपने मायके आई हुई थी। इसलिए रूपेश भी दो दिनों के लिए अपनी पत्नी से मिलने आया था। वहीं, स्टेशन में मौजूद लोगों ने कहा कि युवक को ट्रेन के पीछे दौड़ता देख आसपास के लोगों ने उसे रोकने की कोशिश भी की थी, लेकिन वह नहीं माना।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल