Download App from

Follow us on

सांवरा सेठ के भंडारे से निकली सात करोड़ की राशि:दूसरे चरण की गिनती पूरी, पहले दिन हुई थी पांच करोड़ रुपए की काउंटिंग

श्री सांवलिया जी में दूसरे चरण में दो करोड़ 60 लाख रुपए की गिनती हुई। काउंटिंग अभी भी बाकी है। - Dainik Bhaskar
श्री सांवलिया जी में दूसरे चरण में दो करोड़ 60 लाख रुपए की गिनती हुई। काउंटिंग अभी भी बाकी है।

मंडफिया स्थित श्री सांवलिया जी मंदिर में भंडारे की राशि की दूसरे चरण की गिनती पूरी हुई। इसमें दो करोड़ 60 लाख रुपए की काउंटिंग की गई। पहले चरण में पांच करोड़ रुपए की गिनती हुई थी। यानी भंडारे से अब तक सात करोड़ 60 लाख रुपए मिले। भेंट कक्ष में मिले रुपए की गिनती और सोने-चांदी का तौल अभी भी बाकी है।

मेवाड़ के कृष्णधाम श्री सांवलिया जी मंदिर का श्रावण महीने के कृष्णपक्ष चतुर्दशी पर भंडारा खोला गया था। राजभोग की आरती के बाद भंडारे से रुपए निकाले गए। मंदिर मंडल के सदस्यों के बीच पूरी सिक्योरिटी के साथ भंडारे से निकली राशि की गिनती शुरू की गई। पहले चरण में पांच करोड़ रुपए की गिनती की गई। इसी तरह बुधवार को दूसरे चरण की गिनती पूरी की गई। दूसरे चरण में दो करोड़ 60 लाख रुपए मिले। कुल अब तक सात करोड़ 60 लाख रुपए मिल चुके है। दानराशि की गिनती अभी भी बाकी है।

पहले चरण में पांच करोड़ रुपए की गिनती की गई थी।
पहले चरण में पांच करोड़ रुपए की गिनती की गई थी।

मंदिर मंडल के अध्यक्ष भैरूलाल गुर्जर ने बताया कि भेंट कक्ष में मिले मनी ऑर्डर, चेक, ऑनलाइन रुपयों की गिनती बाकी है। इसके अलावा सोने-चांदी का तौल भी बाकी है। गिनती के दौरान मन्दिर मण्डल अध्यक्ष के सदस्य अशोक शर्मा, श्रीलाल पाटीदार, शम्भू सुथार, ममतेश शर्मा, संजय कुमार मण्डोवरा, प्रसासनिक अधिकारी नन्द किशोर टेलर के साथ साथ बैंककर्मियों, मंदिर मंडल के कर्मचारी भी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं…

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल