Download App from

Follow us on

जैन मुनि की हत्या के विरोध में बंद रहे बाजार:आक्रोशित समाज के लोगों ने निकाली रैली, हत्यारों को फांसी देने की मांग

कर्नाटक में जैन आचार्य काम कुमार नंदी के अपहरण और निर्मम हत्या के विरोध में सकल जैन समाज के आह्वान पर गुरुवार को बेगूं के बाजार बंद रखे। सर्व समाज द्वारा बंद का समर्थन किया। दिन में 1 बजे कस्बे से रैली निकालकर एसडीएम को राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। बदमाशों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की गई।

सकल जैन समाज के राजस्थान बंद के आह्वान पर बेगूं में बाजार बंद रहे। ओसवाल पंचायत नोहरे से तहसील तक जैन समाज की महिलाओं और पुरुष वर्ग ने रैली निकाली। आचार्य काम कुमार की हत्या के विरोध में रैली गांधी चौक, मुख्य बाजार, लालबाई फूलबाई चौक,बस स्टैंड, मिस्त्री मार्केट से निकली। हाथों में बैनर और तख्तियां लिए चल रहे थे।

एसडीएम कैलाशचंद्र गुर्जर को राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और कर्नाटक के मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में बताया गया कि जैन संत अकेले ही विहार करते है। ऐसे में संत साधुओं की समुचित सुरक्षा की व्यवस्था हो। आचार्य नंदी की हत्या में शामिल दोषियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की गई। ताकि फिर एस तरह की घटनाएं नहीं हो।

यह लोग रहे मौजूद

एसडीएम को ज्ञापन देते वक्त समस्त ओसवाल जैन समाज के अध्यक्ष राजूलेंद्र सुराणा, पूर्व नपा अध्यक्ष वृद्धि चंद कोठारी, कैलाश चंद्र शर्मा, दिगंबर जैन समाज किला मंदिर के व्यवस्थापक भागचंद टोंग्या,समस्त व्यापार महासंघ के अध्यक्ष अभय कुमार लुहाडिया, पूर्व सरपंच कैलाश जैन, सुनील पगारिया,संदीप सुराणा, विजय नागोरी, राकेश पितलिया, संजय सुराणा, प्रवीण लुहाडिया, सुधीर टोंगा, नरेन्द्र सुराणा, राकेश सिसोदिया, प्रकाश गंगवाल, विश्व हिंदू परिषद के गोपाल छीपा आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल