Download App from

Follow us on

पीपीएस के छात्रों ने ओपन शतरंज टूर्नामेंट में किया उत्कृष्ट प्रदर्शन

निम्बाहेड़ा। वंडर सीमेंट लि. के पाटनी पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने विश्व शतरंज दिवस के अवसर पर जिला-चित्तौड़गढ़ के बड़ीसादड़ी में एस.वी.जी.एम.एस. द्वारा आयोजित ओपन शतरंज टूर्नामेंट में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए अंडर-13 एवं 17 दोनों ही श्रेणियों में स्वर्ण पदक जीत कर विद्यालय का नाम रोशन किया।

टूर्नामेंट में स्कूल की सुश्री रिया कुमावत ने अंडर 17 तथा सोमित केवलानी एवं कुश कृपलानी ने अंडर 13 में स्वर्ण पदत जीता तो सुश्री सिद्धि जैन एवं श्री आदित्य शर्मा ने ओवरआल स्कोर में तीसरा स्थान प्राप्त तक विद्यालय को गौरवान्वित किया।
इस अवसर पर वंडर सीमेंट लि. के यूनिट हेड एवं विद्यालय प्रबंधक नितिन जैन ने शतरंज टूर्नामेंट में शामिल पाटनी पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं को उनकी उपलब्धियों के लिए बधाई देते हुए हर्ष व्यक्त किया तथा शारीरिक शिक्षक विकास शर्मा, शिक्षिका सुश्री सरिता सोनी को उनके द्वारा विद्यालय स्तर पर छात्रों को शतरंज खेल के बेहतर अभ्यास ओर प्रशिक्षण प्रदान करने के लिये सराहा।
प्रधानाचार्य गिरीश बाबू एम.एम. ने शतरंज टूर्नामेंट में शामिल हुऐ स्कूल छात्र-छात्राओं को विद्यालय का नाम रोशन करने हेतु बधाई देते हुए सभी विद्यार्थियों को इस प्रकार के आयोजनों में भाग लेने हेतु प्रेरित किया।

RISHABH JAIN
Author: RISHABH JAIN

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल