Download App from

Follow us on

दो बाईक की टक्कर से उपजा विवाद:मामूली सी कहासुनी में लाठियों से की मारपीट, लोगों ने किया बीच-बचाव

दो बाईकों में टक्कर होने के बाद दोनों पक्षों में विवाद हो गया। जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। - Dainik Bhaskar

दो बाईकों में टक्कर होने के बाद दोनों पक्षों में विवाद हो गया। जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया।

एक मामूली सी कहासुनी को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि कुछ युवकों ने मिलकर दो युवकों की पिटाई कर दी। मारपीट होते देख आसपास के लोग एकत्रित हो गए और दोनों युवकों को छुड़वाया। मौके पर पुलिस भी पहुंची। इस मारपीट की घटना में तीन जने मामूली घायल हो गए, जिन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

दो बाईकों की टक्कर से उपजा विवाद

शहर के अंबे मार्केट में संचालित एक कोरियर सर्विस के दो युवक दिनेश पुत्र बाबूलाल सारस्वत और जीतू पुत्र रामबाबू सारस्वत सिटी की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान संगम मार्ग तक पहुंचने पर सामने से एक बाइक से मामूली सी टक्कर हो गई। वहीं पर दूसरे बाइक पर सवार हिमांशु भांड और देवेंद्र गुर्जर के साथ पहले पक्ष की बहसबाजी हो गई। मामूली सी बहसबाजी विवाद में बदल गई और पहले पक्ष के एक युवक ने देवेंद्र गुर्जर के थप्पड़ जड़ दिया।

मौके पर डिप्टी बुद्धराज टांक और शहर कोतवाल विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे।
मौके पर डिप्टी बुद्धराज टांक और शहर कोतवाल विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे।

आसपास के लोगों ने बचाई जान

इसके बाद गुस्साए देवेंद्र गुर्जर ने अपने अन्य साथियों को बुलाया। इस दौरान जीतू और दिनेश दोनों ही अंबे मार्केट अपने दुकान पर चले गए। देवेंद्र और हिमांशु ने दोनों का पीछा किया और उनकी दुकान तक पहुंच गए। यहां देवेंद्र के अन्य दोस्त भी आ गए। दोनों ने जीतू और दिनेश पर हमला कर दिया। उनको लठ, लकड़ी और पाटिया से पीटने लगे। जीतू और दिनेश अपने आप को बचाने के लिए सड़क पर दौड़ पड़े। वहां पर आसपास के लोग भी बचाने के लिए आ गए।

तीन जनों को आई मामूली सी चोटें

लोगों ने ही कोतवाली थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर सीआई विक्रम सिंह राणावत मय जाब्ता पहुंचे। पुलिस ने चारों को पकड़ लिया। वहीं, पहले पक्ष से दिनेश सारस्वत, जीतू सारस्वत और दूसरे पक्ष से हिमांशु भांड को मामूली सी चोटें आई। तीनों को हॉस्पिटल मेडिकल के लिए ले जाया गया। सीआई विक्रमसिंह ने इसकी जानकारी डिप्टी बुद्धराज टांक को दी। मौके पर डिप्टी पहुंचे। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। लेकिन मारपीट की घटना उसमें कैप्चर नहीं हुई।

खबरें और भी हैं…

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल