Download App from

Follow us on

स्कूली छात्रा को बहलाकर पार्क में बुलाने पर हुई पिटाई:ननिहाल में मिला था युवक, सोशल मीडिया से जुड़कर हुई दोस्ती

लव जिहाद का मामला आते ही हिंदू संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। - Dainik Bhaskar

लव जिहाद का मामला आते ही हिंदू संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे।

स्कूली छात्रा को बहला फुसला कर पार्क में घुमाने लेकर गए युवक की लोगों ने पिटाई कर दी। बाद में युवक और छात्रा को पुलिस के हवाले कर दिया। मामले की जानकारी मिली तो बड़ी संख्या में हिंदू संगठनों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता थाने पहुंच गए। इसे लव जिहाद का मामला बताते हुए पुख्ता कार्रवाई करने की मांग की है। पीड़िता के परिजन भी सदर थाने पहुंचे और रिपोर्ट दी। इस रिपोर्ट पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

पार्क में बालिका को स्कूल ड्रेस में देखकर लोगों को हुआ शक

हिंदू संगठन से जुड़े मुकेश नहाटा ने बताया कि शहर के एक पार्क में स्कूल की ड्रेस में एक छात्रा और एक युवक बैठे हुए थे। सुबह के समय इन्हें पार्क में देख लोगों को शक हुआ। इस पर क्षेत्रवासी एकत्रित हुए और पार्क में पहुंच कर दोनों से पूछताछ की। संतोषप्रद जवाब नहीं देने के कारण लोगों को शक हुआ। युवक समुदाय विशेष का निकला तो लोगों ने युवक की धुनाई कर दी। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। इस पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। युवक और छात्रा को पुलिस थाने लेकर आए।

सूचना मिलने पर नाबालिग बालिका के परिजन भी पहुंचे

मामले की जानकारी मिली तो हिंदू संगठनों के पदाधिकारी भी सदर थाने पहुंचे और सदर सीआई हरेंद्र सिंह सौदा से बात कर इसे लव जिहाद का मामला बताते हुए कार्रवाई की मांग की। इधर, छात्रा के परिजन भी थाने पहुंचे। छात्रा की और से पुलिस थाने में रिपोर्ट दी गई है। युवक मध्यप्रदेश के नीमच जिले में रहने वाला है। उसने अपना नाम अकबर हुसैन अब्दुल फजल बताया। वो अभी पुलिस की हिरासत में है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट, धारा तीन, छेड़छाड़ सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया जा रहा है। युवक भी स्कूल का छात्र है और अप्रैल में ही 18 साल का हो चुका है।

स्कूली बालिका का बयान लेते हुए।
स्कूली बालिका का बयान लेते हुए।

इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती, मिलने पहुंच गया चित्तौड़गढ़

सीआई हरेंद्र सिंह सौदा ने बताया कि शुरुआती जानकारी में सामने आया कि बालिका की उम्र 16 साल है और इसका ननिहाल मध्यप्रदेश के नीमच में है। इसके ननिहाल वालों का मकान और युवक का मकान एक ही गली में है। वहां रहने के दौरान बालिक की पहचान युवक अकबर से हो गई। वहीं से दोनों ने एक दूसरे को नंबर दिए और सोशल मीडिया से भी जुड़े। इंस्टाग्राम में बातचीत शुरू हुई और बात दोस्ती तक पहुंच गई। युवक बार बार मिलने के लिए दबाव बना रहा था। शुक्रवार को वो नीमच से चित्तौड़गढ़ पहुंचा और मिलने के लिए बुलाया। बालिका स्कूल ना जाकर पार्क में मिलने पहुंच गई। जहां अकबर उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। तभी लोग पहुंचे और छात्रा को बचाया।

खबरें और भी हैं…

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल