Download App from

Follow us on

सूने मकाने से 10 लाख गहने और नगदी चोरी:कपासन में चोरों ने दिया वारदात को अंजाम, खेत पर गए थे परिजन

कपासन क्षेत्र के गांव दामाखेड़ा में दिन दहाड़े सूने मकान के कमरे का ताला तोड़कर घुसे अज्ञात बदमाशों ने लाखों के जेवरात सहित 52 हजार रुपए नकदी पर चुरा ले गए। परिजन खेत पर गए हुए थे। मकान मालिक मंदिर पर गया हुआ था। पीछे से बदमाशों ने चोरी को अंजाम दिया। दोपहर में स्कूल से पोते के घर आने पर चोरी का पता चला। कपासन-भादसोड़ा मार्ग पर गांव दामाखेड़ा में शंकरलाल पुत्र किशोर जाट का मकान गांव की बस्ती के बाहरी छोर पर मुख्य सड़क मार्ग पर स्थित है।

अलमारी के ताले तोड़कर नगदी और जेवर बाहर निकाल लिए
अलमारी के ताले तोड़कर नगदी और जेवर बाहर निकाल लिए

जहां आज शुक्रवार को सुबह शंकर लाल के परिजन कमरों के ताले लगा खेत पर चले गए थे। शंकर लाल भी लगभग 10 बजे मुख्य मार्ग पर उसके घर से लगभग 300 मीटर दूर स्थित बालाजी के मंदिर पर चले गए। दोपहर बाद जब शंकरलाल का 14 साल का पोता कैलाश स्कूल से घर पंहुचा तो चोरी पता चला। जहां कमरे के ताले टूटे पड़े थे। कमरे के अंदर सभी सामान बिखरा पड़ा हुआ था। बताया गया कि बदमाशों ने घर की फाटक पर लगा ताला वहां पत्थर के नीचे रखी चाबी से खोला था। उसके बाद अंदर जाकर कमरे के ताले तोड़ कर कमरे में रखी अलमारी और पेटियों के ताले तोड़कर वहां रखे लगभग सत्रह तौला वजनी सोने और दो किलो चांदी के जेवरात के साथ 52 हजार की नकदी चोरी कर ले गए।

सूचना पर एएसआई विक्रम सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। इसके बाद डीएसपी लादूराम विश्नोई भी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। शंकर लाल के पुत्र देवीलाल ने कपासन पुलिस थाने में चोरी रिपोर्ट दी हैं। पुलिस चारों की तलाश में जुट गई हैं।

खबरें और भी हैं…

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल