Download App from

Follow us on

बजरी विवाद व फायरिंग की घटना में मुख्य आरोपी भुपेन्द्रसिंह उर्फ टम्मू गिरफतार, घटना में प्रयुक्त बारह बोर बन्दुक जब्त, आरोपी भुपेन्द्रसिंह पर सोशल मीडिया पर हथियार सहित फोटो अपलोड करने का भी प्रकरण दर्ज


दर्शन न्यूज़ चित्तौड़गढ़। 18 जुलाई को रॉयल्टी नाका कर्मियों का हाईवे पर रिठोला चौराये के पास हीरा होटल के संचालकों के बीच उपजे विवाद व फायरिंग के मामले में सदर थाना पुलिस ने मुख्य आरोपी भुपेन्द्रसिंह उर्फ टम्मू को रविवार को गिरफतार कर लिया है, वहीँ आरोपी से घटना में प्रयुक्त बारह बोर बन्दुक भी जब्त कर ली है। गिरफ्तार आरोपी भूपेन्द्र सिंह द्वारा इंस्टाग्राम व व्हाट्सएप पर हथियार सहित फ़ोटो अपलोड करने पर प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक श्री राजन दुष्यन्त ने बताया कि 18 जुलाई को हाईवे पर रिठोला चौराये के पास बिना रॉयल्टी बजरी परिवहन वालों को सहयोग देने की आशंका में रॉयल्टी नाका कर्मियों का हीरा होटल के संचालकों से विवाद हुआ था, जिसमें नाकाकर्मियों ने अपने अन्य साथियों को बुलाकर होटल पर हमला कर दिया। नाकाकर्मियों ने विवाद बढने पर भुपेन्द्रसिंह उर्फ टम्मु को मौके पर बुला लिया जिसने आते ही बारह बोर बन्दुक से फायर कर दिया, जिससे चार व्यक्ति फायरिंग से घायल हुये है। घायल की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमला एवं आर्म्स एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया था।
मामले में थानाधिकारी सदर चितौडगढ, डीएसटी टीम जाब्ता द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये पूर्व में घटना में शामिल आरोपियों करणसिंह, बलवन्तसिंह, जीवन रावत, मुकेश छीपा, दिनेश कीर व सुखदेव गुर्जर को गिरफतार कर घटना में प्रयुक्त तीन बोलेरो एवं एक जीप जब्त की गई थी। आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया था जो जैल में है। उक्त घटना में फायरिंग करने वाले मुख्य आरोपी बराड़ा निवासी भुपेन्द्रसिंह उर्फ टम्मु पुत्र महेन्द्रसिंह राजपुत की तलाश हेतु टीमों का गठन किया गया। जिस पर रविवार को थानाधिकारी सदर चितौडगढ हरेन्द्र सिंह सोदा व पुलिस जाब्ता द्वारा मुख्य आरोपी भुपेन्द्रसिंह उर्फ टम्मु को गिरफतार कर घटना में प्रयुक्त बारह बोर बन्दुक जब्त कर घटना के सम्बन्ध में अनुसंधान जारी है। मामले में शेष आरोपियों की तलाश जारी है। आरोपी भुपेन्द्रसिंह उर्फ टम्मुसिंह द्वारा अपने इस्टाग्राम व व्हाट्सप पर हथियार सहित फोटोग्राफ अपलोड कर रखे है, आरोपी बदमाश प्रवृत्ति का है, जिससे आमजन में भय व्याप्त होकर आमजन अपने आपको असुरक्षित महसुस कर रहे है। इस सम्बन्ध में भुपेन्द्रसिंह उर्फ टम्मुसिंह के खिलाफ अलग से प्रकरण दर्ज किया गया है, जिसका अनुसंधान जारी है।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल