Download App from

Follow us on

बोहेड़ा की पदयात्रा में उमड़ा जनसैलाब

बड़ी सादड़ी। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य, प्रदेश सचिव और पूर्व जिला परिषद सदस्य हनुमंत सिंह बोहेड़ा ने हनुमान मंदिर से सीता माता हनुमान जी की भागी बावड़ी तक पदयात्रा की। इस दौरान उन्होंने क्षेत्र वासियों की खुशहाली और उन्नति की कामना की।

बोहेड़ा से हनुमंत सिंह द्वारा 30 किलोमीटर पदयात्रा रैली का शुभारंभ हुआ कई गांव कस्बे ढाणियों से होते हुए सीतामाता अभ्यारण पहुंचने का संकल्प लिया और इस पदयात्रा रैली कार्यक्रम में हजारों संख्या में क्षेत्रवासियों की भीड़ उमड़ी।

क्षेत्रवासियों ने पुष्प वर्षा की साथ ही युवा साथियों ने मिलकर 107 स्थानो पर हनुमंत सिंह बोहेड़ा का पुष्पमाला दुपरना साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया गया। इस पदयात्रा के शुभ अवसर पर हजारों लोगों कि भिड़ उमड़ी साथ ही क्षेत्रवासियों ने बड़ी धूमधाम के साथ हनुमंत सिंह बोहेड़ा का भव्य स्वागत किया गया।

बोहेड़ा से बड़ीसादड़ी सीतामाता अभ्यारण तक हजारों की तादाद में यह पदयात्रा रैली निकाली गई। क्षेत्र वासियों के लिए हनुमंत सिंह बोहेड़ा ने सावन माह कि पूजा अर्चना यज्ञ का कार्यक्रम रखा गया और हजारों लोगों का भोजन प्रसाद की व्यवस्था भी की गई । कांग्रेस पार्टी के कई कार्यकर्ता और सरपंच गण उपस्थित थे।

RISHABH JAIN
Author: RISHABH JAIN

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल