Download App from

Follow us on

डूंगला में राज्य स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ

डूंगला। कस्बे में महावीर वॉलीबॉल संस्थान के तत्वावधान में राज्य स्तरीय स्टेयर्स सीनियर वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ शुक्रवार प्रातः हुआ।


उद्घाटन समारोह में अतिथि के रूप में विधायक ललित ओस्तवाल एवं पूर्व विधायक गौतम दक थे। कार्यक्रम में अतिथियों ने प्रतियोगिता के सफल आयोजन की शुभकामनाएं देते हुए सभी को खेल को खेल की भावना से खेलने का आह्वान किया। साथ ही अंपायर के निर्णय को निर्विवाद रूप से मानने की अपील की।

उन्होंने कहा कि इस आयोजन से यहां पर राज्य की खेल प्रतिभाएं पहुंचेगी जिससे यहां के खिलाड़ियों को भी बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। महावीर खेल संस्थान के सचिव माणकलाल नलवाया ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए इस प्रतियोगिता की जानकारी दी। भारत सरकार के युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय की ओर से संचालित स्टेयर्स वॉलीबॉल राजस्थान द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में राज्य के पुरुष वर्ग की 25 टीमें एवं महिला वर्ग की 10 टीमें भाग ले रही हैं। यह प्रतियोगिता तीन दिन तक डे नाईट आयोजित की जाएगी। प्रतियोगिता का उद्घाटन मेच जयपुर व अजमेर के बीच खेला गया जिसमें अजमेर की टीम विजेता रही।

 

प्रतियोगिता से पूर्व समस्त अतिथियों ने खिलाड़ियों से परिचय लिया व प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह में भाजपा मंडल अध्यक्ष नरेंद्र सिंह भूरकिया, पूर्व प्रधान मुकेश खटीक, प्रधान प्रतिनिधि हीरा लाल मीणा, सरपंच प्रतिनिधि लाल सिंह मीणा सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे। प्रधान पंचायत समिति मद एवं ग्राम पंचायत की ओर से इस खेल मैदान के विकास के लिए पांच-पांच लाख रूपये देने की घोषणा की गई। कार्यक्रम का संचालन अजीत कुमार जारोली द्वारा किया गया। प्रारंभ में समस्त अतिथियों ने इस खेल संस्थान के संस्थापक स्वर्गीय सागर मल नलवाया की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम की शुरुआत की। इस दौरान ध्वजारोहण कर इस प्रतियोगिता के उद्घाटन की घोषणा अतिथियों द्वारा की गई। इस दौरान महावीर वॉलीबॉल संस्थान के संरक्षक कोमल सिंह दक, संयोजक अध्यक्ष बाबूलाल सामर, मदनलाल नलवाया, कोषाध्यक्ष अमृतलाल नलवाया, भगवती लाल गांग, मदन लाल मोगरा, नरेंद्र नलवाया, मोहित नलवाया सहित कई वर्तमान व पूर्व खिलाड़ी मौजूद थे।

RISHABH JAIN
Author: RISHABH JAIN

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल