Download App from

Follow us on

समस्त कष्टों का निवारण करता है विजय मंत्र का जाप- पूज्य संत अनंत राम जी महाराज

बड़ीसादड़ी। श्री सिद्ध पंचमुखी बालाजी सेवा संस्थान द्वारा प्रति रविवार रामधुन के क्रम में 84 वीं रामधुन प्रातः 6:30 बजे आनंद धाम श्री राम द्वारा चौक से प्रारंभ होकर ब्रह्मपुरी स्थित लक्ष्मीनारायण जी मंदिर ,शोभनाथ महादेव जी मंदिर होते हुए झरने के पास पहाड़ी पर स्थित श्री गुप्तेश्वर महादेव जी के मंदिर पर पहुंची।

अनुपम प्राकृतिक सौंदर्य के बीच विराजमान श्री गुप्तेश्वर महादेव जी के मंदिर पर रामधुन का मंदिर विकास समिति के सदस्यों द्वारा स्वागत किया गया। सामूहिक हनुमान चालीसा एवं आरती के पश्चात धर्म सभा को संबोधित करते हुए पूज्य संत श्री अनंत राम जी महाराज ने कहा कि रामनाम का जाप सभी कष्टों का हरण करने वाला है। प्रति सप्ताह विजय मंत्र जाप के माध्यम से लाखों मंत्र का जाप हो चुका है एवं इससे बड़ी सादड़ी के वातावरण में एक सकारात्मक ऊर्जा का निर्माण हो रहा है ।

श्रीगुप्तेश्वर महादेव विकास समिति की ओर से महेश मेनारिया ने सभी भक्तों का अभिनंदन एवं आभार व्यक्त किया। प्रसाद की व्यवस्था बालकिशन जी सोनी एवं देवेन्द्र जी माली की ओर से की गई। बालाजी संस्थान की ओर से राकेश मेहता ने शानदार व्यवस्थाओं के लिए श्री गुप्तेश्वर महादेव विकास समिति का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आपने अपने पुरुषार्थ से इस स्थान का जो विकास किया है उसके लिए आप सभी अभिनंदन के पात्र हैं। बालाजी संस्थान के गोपाल सिंह चरपोटिया ने संस्थान के आगामी कार्यक्रम के संबंध में चर्चा करते हुए बताया कि हमारे देवरे एवं भोपा बावजी सनातन मूल्यों के संरक्षण का महत्वपूर्ण स्तंभ है। इस विषय को ध्यान में रखते हुए संस्थान की ओर से एक भव्य भोपा बावजी सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। इस निमित्त मातृशक्ति के नेतृत्व में एक भव्य कलश यात्रा रहेगी ।रामधुन में उपस्थित समस्त मातृशक्ति ने एक स्वर में इस आयोजन को भव्य बनाने का संकल्प लिया। अगली रामधुन विद्युत विभाग कार्यालय के समीप स्थित श्री एकलिंग नाथ महादेव जी के मंदिर पर रहेगी।

RISHABH JAIN
Author: RISHABH JAIN

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल