Download App from

Follow us on

गंगरार में लुट की हुई वारदात, बंदूक तान दो लाख से अधिक की राशि ले भागे बदमाश

गंगरार(चंद्र प्रकाश धोबी)। गंगरार के व्यवसायी पवन कुमार पोरवाल करीब साठे छः बजे घर से दुकान जाते समय महादेव से आगे गैस गोदाम के सामने मारुति आल्टो कार से आये बदमाशो ने उस पर लठ से पाँच से सात वार किए जिससे बाये भुजा की हड्डी तोड़ दी रुपयों से भरा बैग छीन ले भागे।

वहां से पवन कुमार जैसे तैसे गंगरार थाने पहुचे ओर घटना की जानकारी दी।सूचना मिलते ही परिजन थाने पहुचे जहाँ से उसे प्राथमिक उपचार के बाद चित्तौड़गढ़ रेफर किया गया वहीं पवन कुमार ने बताया कि मेरे को कार से खेत की मेड के पास ले गए जिसमे चार व्यक्ति निकले और बंदूक तान दी और मुझ पर लाठी से वार किया गया। जानकारी के अनुसार पवन फिनो बैंक के एटीएम में केश डालने के लिए ले जा रहा था। बेग में करीब ढाई लाख रुपये थे ।

प्रत्यक्षदर्शीयो ने बताया कि गाड़ी बिना नम्बर की थी ओर पीछे अंग्रेजी में गुर्जर लिखा हुआ था । वही पवन कुमार के रिश्तेदारो का कहना है कि घटना के बाद भी पुलिस हरकत में नही आई । जबकि कल न्यायिक मजिस्ट्रेट के घर चोरी होने पर कुछ समय मे ही डॉग स्क्वाड ओर फोरेंसिक टीम पहुच गई ।विगत दिनों से चोरी की घटनाओं से आम जन में भय व्याप्त है वही पुलिस विभाग द्वारा कोई पुख्ता कदम नही उठाये जा रहे है । वही व्यापार मंडल ने आज गंगरार में इस लूट को लेकर बाजार बंद कर दिए।

RISHABH JAIN
Author: RISHABH JAIN

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल