Download App from

Follow us on

चोरी का आदतन अपराधी गिरफ्तार कस्बा निम्बाहेड़ा मे दो दुकानों से 1.70 लाख रूपये की नकबजनी एमपी व राजस्थान के 8 प्रकरणों में लिप्त


दर्शन न्यूज़ चित्तौड़गढ़। कोतवाली निम्बाहेड़ा थाना पुलिस ने कस्बा निम्बाहेड़ा में दो अलग अलग दुकानों से नगद एक लाख 70 हजार रुपये की चोरी करने वाले अन्तर राज्य चोर दिनेश मीणा को गिरफ्तार किया है। आरोपी पूर्व में राजस्थान व मध्यप्रदेश के आर्म्स एक्ट, चोरी व आबकारी अधिनियम के 8 प्रकरणों में लिप्त पाया गया।
पुलिस अधीक्षक श्री राजन दुष्यंत ने बताया कि 23 अगस्त को निम्बाहेड़ा में श्रीराम कॉलोनी निवासी मुकेश माली की दुकान से किसी अज्ञात व्यक्ति नेउसकी अनुपस्थिति में गुल्लक की दराज में पड़े नगद 90 हजार रुपये चुरा लेने के मामले की जांच एएसआई सूरज कुमार के जिम्मे की गई। एएसपी बुगलाल मीना व डीएसपी निम्बाहेड़ा बेनीप्रसाद मीणा के मार्गदर्शन व थानाधिकारी निम्बाहेड़ा रामसुमेर मीणा पु.नि. के निर्देश पर एएसआई सूरज कुमार, हैड कानिस्टेबल हरविन्द्र सिंह, कानिस्टेबल अमित, रतन सिंह, सुमित कुमार, रणजीत द्वारा आसूचना संकलन एवं घटना स्थल के आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों के फुटेज के आधार पर संदिग्ध व्यक्ति की पहचान मध्यप्रदेश के मोलाखेडी खुर्द जिला मन्दसौर निवासी दिनेश पुत्र मांगीलाल मीणा के रूप में की।
पुलिस द्वारा आरोपी दिनेश मीणा को गिरफ्तार कर पुलिस रिमाण्ड प्राप्त कर गहनता से पुछताछ की गई तो आरोपी ने उक्त घटना के अलावा 17 अगस्त को कस्बा निम्बाहेडा में एक अन्य किराणा व्यापारी की दुकान से भी 80 हजार रूपये चोरी करना स्वीकार किया है। गिरफ्तार आरोपी से अब तक 35 हजार रूपये बरामद किये जा चुके है। शेष रूपयों की बरामदगी हेतु आरोपी से विस्तृत अनुसंधान जारी है।
तरीका वारदातआरोपी दुकान की पूर्व में रेकी करके दुकान के आसपास मौजुद रहता हैं । व्यापारी जैसे ही दुकान से बाहर इधर-उधर जाता हैं, उसी समय पीछे से दुकान में घुसकर चोरी कर वारदात को अंजाम देता है।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल