Download App from

Follow us on

अवैध डोडाचूरा तस्करी के मामले में 15 साल से फरार वांछित आरोपी गिरफ्तार

दर्शन न्यूज़ चित्तौड़गढ़। चंदेरिया थाना पुलिस ने अवैध डोडाचूरा तस्करी के मामले में 15 साल से फरार वांछित आरोपी को गुजरात के अहमदाबाद से गिरफ्तार किया है। वर्ष 2008 में 06 क्विटल डोडाचुरा से भरी पिकअप गाड़ी को मोके से छोड़ कर भागा था आरोपी।
पुलिस अधीक्षक श्री राजन दुष्यंत ने बताया कि वर्ष 2008 में चंदेरिया थाना पुलिस द्वारा 6 क्विंटल अवैध डोडाचूरा से भरी पीकअप गाड़ी जब्त करने के मामले में एनडीपीएस एक्ट के दर्ज प्रकरण में वांछित आरोपी जुना गुलाबपुरा जिला भीलवाडा निवासी निरंन्जन नाथ उर्फ रन्जन नाथ पुत्र भैरुनाथ योगी की तलाश के लिये थानाधिकारी लक्ष्मण डांगी पुलिस निरीक्षक द्वारा मुखबीर सुचना डवलप कर आरोपी निरन्जन नाथ उर्फ रन्जन नाथ का पता लगाया गया। आरोपी के वर्तमान में अहमदाबाद में होने की सूचना आने पर तलाश के लिए एक टीम एएसआई प्रेमगिरी, हैड कानि. गोपाल लाल व कानि. रमेश को अहमदाबाद भेजा गया। टीम द्वारा अहमदाबाद के विभिन्न क्षेत्रो में तलाश कर अथक प्रयास करते हुए आरोपी निरंन्जन नाथ उर्फ रन्जन नाथ को अहमदाबाद से डिटेन करने में सफलता प्राप्त की।
आरोपी निरन्जन उर्फ रन्जन नाथ पिछले 15 वर्षो से एनडीपीएस एक्ट में फरार होने से आरोपी को गिरफ्तार किया जाकर न्यायालय में पेश किया गया।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल