Download App from

Follow us on

आपणो राजस्थान सुझाव आपका संकल्प हमारा कार्यक्रम के तहत प्रदेश के लाखों लोगों ने विकसित राजस्थान के लिए दिये कीमती सुझावः-सीपी जोशी ने प्रतापगढ़ संवाददाता अनिल जटिया


दर्शन न्यूज़ प्रतापगढ़
भाजपा की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, इसलिए हम मोदी को चुनते हैंः-सीपी जोशी हो चुका है आह्वान अब बनेगा विकसित राजस्थान’’ ध्येय वाक्य के साथ भाजपा बनाएगी 2023 का संकल्प पत्रः-अर्जुनराम मेघवाल
जयपुर 26 अक्टूबर 2023। भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज आपणो राजस्थान सुझाव आपका संकल्प हमारा कार्यक्रम को लेकर प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। इस दौरान मोदी साथे राजस्थान गीत का प्रदर्शन भी किया गया। प्रदेशभर से प्राप्त सुझावों वाली आकांक्षा पेटियों को भाजपा प्रदेश कार्यालय में लाया गया है इन सभी सुझावों के आधार पर ही भाजपा का संकल्प पत्र तैयार किया जाएगा प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि विगत 04 अक्टूबर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आपणो राजस्थान सुझाव आपका संकल्प हमारा’’ कार्यक्रम का शुभारंभ किया था। इस कार्यक्रम के तहत प्रदेश के 200 विधानसभा क्षेत्रों में 51 रथ भेजे गए थे जिनमें 8000 आकांक्षा पेटियां सुझाव के लिए रखी गई थी। इस कार्यक्रम के तहत प्रदेश में 5650 चौपालें आयोजित की गई और 2300 सम्मेलन भी आयोजित हुए। इस दौरान किसान मजदूर व्यापारी वर्ग सहित सभी वर्ग के लोगों ने बढ़-चढ़कर इस कार्यक्रम में भाग लिया। प्रदेश की जनता को विश्वास है कि भाजपा की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जो वादा करते हैं उसे पूरा करके दिखाते हैं।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने संबोधित करते हुए कहा कि आपणो राजस्थान सुझाव आपका संकल्प हमारा’’ कार्यक्रम के जरिये प्रदेश के करीब एक करोड़ 23 लाख लोगों के एक करोड़ तीन लाख सुझाव प्राप्त हुए। इस कार्यक्रम के दौरान आमजन के भीतर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों को लेकर गहरा विश्वास भी देखने को मिला इसलिए हम कहते हैं कि सपने नहीं हकीकत बुनते हैं इसलिए हम मोदी जी को चुनते हैं आज प्रदेश में रेल जल जीवन मिशन ग्रामीण विकास सड़क एयरपोर्ट और इन्फ्रास्ट्रक्चर के क्षेत्र में ऐतिहासिक कार्य हुए हैं।
संकल्प पत्र समिति के संयोजक एंव केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि जनसहभागिता के तहत हमने जो आऊटरीच कार्यक्रम आपणों राजस्थान सुझाव आपका संकल्प हमारा’’ शुरू किया था इस कार्यक्रम के दौरान एग्रीकल्चर क्षेत्र औद्योगिक क्षेत्र शिक्षा और हेल्थ सेक्टर सहित सभी से सुझाव लिए गए। जिसमें हमें ई-मेल से लगभग 6 लाख सुझाव प्राप्त हुए मिस्ड कॉल और सुझाव पेटिकाओं के माध्यम से भी सुझाव प्राप्त हुए। प्रदेश की जनता ने अपने कीमती सुझाव दिये इन्ही सुझावों के आधार पर हम राजस्थान का संकल्प पत्र तैयार करेंगे। हमारा ध्येय वाक्य है ‘‘हो चुका है आह्वान, अब बनेगा विकसित राजस्थान’’ जिसके तहत हमने हमारे सभी विधायक, सांसद और पदाधिकारियों के सुझाव भी लिए हैं। इन सभी के आधार पर एक मजबूत और प्रदेश के सर्वांगीण विकास के उद्देश्य से भाजपा का संकल्प पत्र तैयार होगा।
प्रेसवार्ता के दौरान चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक नारायण पंचारिया सह-संयोजक ओंकार सिंह लखावत राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी भाजपा की राष्ट्रीय सचिव डॉ. अल्का सिंह गुर्जर भाजपा प्रदेश महामंत्री मोतीलाल मीणा पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेन्द्र सिंह प्रदेश मंत्री पिकेंश पोरवाल और प्रदेश प्रवक्ता पंकज मीणा मौजूद रहे।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल