Download App from

Follow us on

बुजुर्ग ने 5 साल की बच्ची से की अश्लील हरकत:भीड़ ने आरोपी टेलर को जमकर पीटा, पुलिस ने हिरासत में लिया

उदयपुर के फतहनगर थाना क्षेत्र में एक 60 साल के बुजुर्ग द्वारा 5 साल की मासूम बच्ची से छेड़छाड़ करने का मामले सामने आया है। सूचना मिलने के बाद आसपास के लोग एकत्रित हो गए और आरोपी की जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। घटना के विरोध में फतहनगर का बाजार बंद रहा। आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया।

इधर, पीड़ित की रिपोर्ट लेने के बाद पुलिस ने आरोपी राधेश्याम टेलर पुत्र मोहनलाल टेलर को हिरासत में ले लिया है। घटना के बाद मौके पर मावली डिप्टी कैलाश कुंवर, फतहनगर थानाधिकारी रविन्द्र सिंह, मावली थानाधिकारी रतन सिंह जाब्ते के साथ मौजूद थे।

घटना के विरोध में फतहनगर का बाजार बंद रहा।
घटना के विरोध में फतहनगर का बाजार बंद रहा।

पुलिस ने बताया पांच वर्षीय नाबालिग मासूम की मां ने थाने में रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में बताया कि मेरी बेटी और छोटा बेटा घर के बाहर खेल रहे थे। तभी आरोपी राधेश्याम ने बच्ची को बहला-फुसलाकर पीछे वाले गेट से अपनी दुकान के अंदर बुला लिया। फिर आगे की शटर लगा दी। जिसके बाद उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। सहमी हुई बच्ची ने घर आकर सारी बातें बताई तो मैं हैरान रह गई। जब मैं आरोपी राधेश्याम के पास पहुंची तो आरोपी खुद मुझे डांटने लगा और इस घटना का जिक्र कहीं भी नहीं करने की धमकी देने लगा।

आरोपी राधेश्याम।
आरोपी राधेश्याम।

घटना 7 दिन पहले की, लेकिन उसी रोज पैरालिसिस से पीड़ित पिता को अहमदबाद ले जाना पड़ा
घटना करीब 7 दिन पहले की है, लेकिन उसी दिन बच्ची के पिता को पैरालिसिस के चलते तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर अहमदाबाद इलाज के लिए ले जाना पड़ा था। इलाज कराने बच्ची की मां साथ गई और अपने दोनों बच्चों को भाई के घर पर छोड़ गई थी। तब यह मामला बच्ची के परिवार के अलावा किसी को पता नहीं था। बच्ची के माता-पिता एक दिन पहले गुरुवार रात को वापस घर लौटे। जिसके बाद उन्होंने आरोपी राधेश्याम से सवाल किए तो वह भड़क गया। इतने में धीरे-धीरे मामला आसपास लोगों को पता लगने पर भीड़ जमा हो गई और आरोपी की पिटाई शुरू कर दी।

आरोपी बोला, बच्ची से जांघ पर दवाई लगवाई थी और कुछ नहीं किया
आरोपी को जब लोग पीटने और गाली-गलौज देने लगे तो वह लोगों से बोला कि उसने बच्ची को बुलाकर उसकी जांघ पर दवा लगवाई थी। इसके अलावा बच्ची के साथ कुछ गलत हरकत नहीं की। लोगों ने पूछा कि दवाई वह खुद अपने हाथों से भी लगा सकता था तो बच्ची को बुलाकर ही क्यों लगवाई। इस पर आरोपी जवाब नहीं दे पाया।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल