Download App from

Follow us on

भींडर सरकारी हॉस्पिटल में छोड़ गए दुकानदार का शव:सीसीटीवी फुटेज में 2-3 युवक स्ट्रैचर पर शव लाते दिखे, हत्या की आशंका हॉस्पिटल स्टाफ ने बताया कि सीसीटीवी में दिख रहे तीनों युवकों ने उन्हें कहा था ​कि युवक की डूंगला क्षेत्र में वाहन दुर्घटना में घायल हो गया है।

उदयपुर जिले सरकारी हॉस्पिटल में शुक्रवार को एक युवक का शव संदिग्ध हालत में मिलने के बाद सनसनी फैल गई। कुछ युवक उसे हॉस्पिटल में स्ट्रैचर पर छोड़कर चले गए। डॉक्टरों ने युवक की जांच की तो वह मृत पाया गया। ऐसे में हॉस्पिटल स्टाफ ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवाया गया। पुलिस को हॉस्पिटल से एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है जिसमें शुक्रवार सुबह करीब 9:30 बजे दो से तीन युवक ऑल्टो कार से उतारते हैं। फिर हॉस्पिटल के स्ट्रैचर पर मृतक को लेटाकर अंदर ले जाते हैं।

दुकानदार मदनमोहन।
दुकानदार मदनमोहन।

हॉस्पिटल स्टाफ ने बताया कि सीसीटीवी में दिख रहे तीनों युवकों ने उन्हें कहा था ​कि युवक की डूंगला क्षेत्र में वाहन दुर्घटना में घायल हो गया है। डूंगला में इलाज नहीं होने से उसे भींडर हॉस्पिटल लेकर आए हैं। इसके बाद वे उसे इमरजेंसी में छोड़कर चले गए। डॉक्टरों ने जब स्ट्रैचर पर पड़े युवक की जांच की तो वह मृत पाया गया। इसके बाद हॉस्पिटल स्टाफ ने मृतक के साथ आए युवकों को इधर-उधर तलाशने की कोशिश की लेकिन वे नहीं मिले। हॉस्पिटल प्रशासन ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

कार से व्यापारी से के शव को उतार कर स्ट्रैचर पर रखते युवक।
कार से व्यापारी से के शव को उतार कर स्ट्रैचर पर रखते युवक।

पुलिस इस मामले को हत्या के एंगल से भी जांच कर रही है। इधर, पुलिस सीसीटीवी के आधार पर उन युवकों की पहचान करने में जुटी है। घटना के बाद थाने के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई। भींडर थानाधिकारी पूनाराम गुर्जर ने बताया कि मृतक की पहचान कानोड़ थाना क्षेत्र के बड़ा राजपुरा गांव के निवासी मदनमोहन ( 27) पुत्र कैलाशचंद पाटीदार के रूप में हुई। मदनमोहन कानोड़ रेलवे स्टेशन पर किराना की दुकान करता था। मदनमोहन के दो बच्चे हैं। पिता कैलाशचंद पाटीदार सरकारी स्कूल में टीचर हैं।

गुरुवार को कुछ समय में वापस आने की बोलकर निकला था मृतक
पुलिस ने बताया कि मदनमोहन गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे घर से बोल कर निकला था कि वह कुछ काम से जा रहा है। जल्द वापस आ जाएगा। इसके बाद से घर नहीं लोटा तो परिजनों की चिंता बढ़ने लगी। उन्होंने इधर-उधर तलाशने की ​कोशिश की लेकिन कहीं नहीं मिला। इसके बाद परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

गांव में तैनात पुलिस जाब्ता और ग्रामीण।
गांव में तैनात पुलिस जाब्ता और ग्रामीण।

पूर्व विधायक पहुंचे थाने, क्षेत्र में 2 थानों का जाब्ता तैनात
क्षेत्र में तनाव के हालात को देखते हुए मौके पर भींडर और कानोड़ पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। मामले को लेकर पूर्व विधायक रणधीर सिंह भींडर भी थाने पहुंचे। जहां थानाधिकारी से इस मामले में गहनता से जांच कराने की बात कही। क्षेत्रवासियों का कहना है कि मदनमोहन के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। ऐसे में परिजन और ग्रामीण हत्या की आशंका जता रहे हैं। भींडर थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल