Download App from

Follow us on

युवक के किडनैपिंग के मामले में तीन गिरफ्तार:पेंट करवाने की साइट दिखाने के बहाने बुलाया था, मारपीट कर जंगल में छोड़ा

chittorgarh Hindi news :

शहर के मंडी गेट से एक युवक को किडनैप करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने युवक को पेंट का काम देने के बहाने बुलाकर किडनैप किया था और उसके साथ मारपीट कर जंगल में छोड़ दिया। मामला सदर थाना क्षेत्र का है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाले, मुखबिर को किया एक्टिव

एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि किडनैपिंग और मारपीट की सूचना मिलते ही सदर थानाधिकारी भवानी सिंह राजावत के सुपरविजन में एक टीम का गठन किया गया। आसपास की घटनास्थल और आने जाने वाले रास्तों पर लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए। इसके अलावा मुखबिर को भी एक्टिव किया गया। सूचना मिलते ही तीनों आरोपियों निंबाहेड़ा निवासी शैलेंद्र (23) पुत्र गोपाल जाट, दीपक (25) पुत्र मुन्ना लाल हरिजन और नितिन (21) पुत्र राजेश लोट को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह था मामला

आरोपियों ने पंचवटी प्रताप नगर निवासी मोहम्मद इमरान पुत्र अब्दुल पठान को पुताई करने की साइट दिखाने के लिए मंडी गेट तक बुलाया। मोहम्मद इमरान भी मंडी गेट तक पहुंचा। तीनों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर उसे कार में जबरदस्ती बैठाकर होडा हनुमान जी गेट के पास ले गए। वहां भी उसके साथ मारपीट कर तीनों उसे जंगल में छोड़कर आ गए थे। युवक पैदल-पैदल एक होटल तक पहुंचा और वहां होटल मालिक से मदद लेकर अपने पिता को फोन लगाया। मौके पर पहुंचे पिता ने उसे तुरंत हॉस्पिटल एडमिट करवाया और आरोपियों के खिलाफ एक रिपोर्ट थी। बता दे कि युवक की दोस्ती इन आरोपियों से सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। इस कार्रवाई में एएसआई अशोक कुमार, हैड कॉन्स्टेबल जगदीश चन्द्र, कांस्टेबल बलवत सिंह, हेमेन्द्र सिंह, साइबर सेल के हैड कांस्टेबल राजकुमार शामिल थे।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल