Download App from

Follow us on

100 किलो चांदी लूटी, बाजार में टहलते हुए निकले डकैत:एक किलो गोल्ड ले जाने का भी दावा; मालिक ने डकैती रोकने के लिए फायरिंग की

हथियारबंद बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप में डकैती की वारदात की। बदमाश दुकान का शटर तोड़कर करीब 100 किलो चांदी, सोना समेत अन्य गहने लेकर फरार हो गए। दुकान में लगे सीसीटीवी में डकैती की पूरी वारदात कैद हो गई।

इसके अलावा आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज में बदमाश डकैती के बाद जाते नजर आ रहे हैं। दुकान मालिक ने डकैती रोकने के लिए फायरिंग भी की, लेकिन बदमाशों को रोक नहीं सके।

सूत्रों के अनुसार बदमाश ज्वेलरी शॉप से 1 करोड़ रुपए का माल लेकर गए हैं। डकैती का यह मामला बारां जिले के छिपाबड़ौद कस्बे का है।

शटर तोड़कर डकैती
थानाधिकारी चंद्रप्रकाश यादव ने बताया कि कस्बे के मुख्य बाजार में होली खूंट के पास ज्वेलर गौतम गोयल की ज्वेलरी शॉप है, जिसमें बड़ी मात्रा में चांदी और सोने की ज्वेलरी रखी थी।

रविवार सुबह करीब 3 बजे हथियारों से लैस 8 बदमाशों ने शॉप का शटर तोड़ा और 100 किलो चांदी समेत करीब एक किलो सोना और अन्य ज्वेलरी लेकर फरार हो गए।

यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की सूचना मिलने पर कस्बे के व्यापारियों में हड़कंप मच गया।

सूचना मिलने पर एसपी कल्याणमल मीणा सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। मौके से डॉग स्क्वॉड, एफएसएल टीम और साइबर सेल मौके पर पहुंची और सबूत जुटाए

सीसीटीवी में दिखे 8 हथियारबंद बदमाश
बाजार में कुछ दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में 8 बदमाश नजर आ रहे हैं, जिसमें वह डकैती के बाद चांदी लेकर जाते दिख रहे हैं। बदमाशों ने कंधों पर लूट का माल ले रखा है। इन बदमाशों के हाथ में हथियार भी नजर आ रहे हैं।

आरोपियों को पकड़ने के लिए करवाई नाकाबंदी
एसपी कल्याणमल मीना ने बताया कि ज्वेलरी शॉप से बदमाश करीब 100 किलो चांदी लेकर गए हैं। फिलहाल दुकानदार ने सोना चोरी होने की बात नहीं बताई है। एसपी ने बताया कि पुलिस ने मामले के आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीमें गठित कर तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए पूरे जिले में नाकाबंदी करवाई है और हर गाड़ी की तलाशी ली जा रही है।

सभी थानों में आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज भेजी गई है, जिसके आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। एसपी ने कहा कि जिस तरीके से यह पूरी वारदात की गई है।

उससे लगता है कि बदमाशों ने काफी समय पहले से इसकी पूरी योजना बना रखी थी। बदमाशों ने दुकान की रेकी की और फिर वारदात की।

घर के नीचे ही है दुकान

पीड़ित किशन गोयल ने बताया कि उनके मकान के नीचे ही उनकी ज्वेलरी की दुकान है। रविवार अल सुबह करीब 4 से 4.30 बजे अचानक दुकान में खटपट की आवाज आई। दुकान के शटर की आवाज होने पर वह उठकर बाहर निकले।

इस दौरान करीब 2-3 बदमाश दिखे और दुकान का शटर ऊंचा था। तो उन्होंने डांटकर उनको भगाने की कोशिश की, लेकिन एक बदमाश ने उन पर गुलेल से हमला कर दिया।

इसके बाद वह अंदर गए और अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर आए। इसके बाद उन्होंने फायर भी किया, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गए। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने उनका बहुत नुकसान कर दिया। करीब 60 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल