Download App from

Follow us on

किसान पर बदमाशों ने किया हमला:बाइक लूट ले गए, सिर में चोट लगने से करना पड़ा ऑपरेशन, MLA ने की कार्रवाई की मांग

बेगूं क्षेत्र के गांव चंदा खेड़ी में सोमवार रात को खेत की रखवाली कर घर लौट रहे किसान के साथ मारपीट और लूट की वारदात हो गई। बदमाशों ने किसान पर जानलेवा हमला किया। गंभीर हालत में किसान को भीलवाड़ा रेफर किया गया है। सूचना के बाद एसपी सुधीर जोशी घटना स्थल पर पहुंचे।

बताया गया कि गांव चंदा खेड़ी के रहने वाले ओमप्रकाश पुत्र रामलाल धाकड़ सोमवार रात करीब 10 बजे गांव से 1 किलोमीटर दूर खेत की रखवाली के लिए गया था। वापस घर लौटते वक्त 2-3 अज्ञात बदमाशों ने उसके साथ लाठियों, सरियों से मारपीट की। मारपीट और हमले में ओमप्रकाश गंभीर घायल हो गया और उसकी बाइक बदमाश लूट ले गए। आसपास के खेत से घर जाते लोगों ने ओमप्रकाश को लहूलुहान हालत में पड़ा देखा। उसने परिजनों और ग्रामीणों को सूचना दी। घायल को बेगूं अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे भीलवाड़ा रेफर किया। कार्रवाई के लिए बेगूं सब इंस्पेक्टर हमेरलाल भीलवाड़ा पहुंचे।

गांव चंदा खेड़ी के रहने वाले ग्रामीण लाभचंद धाकड़ ने बताया कि हमले में गंभीर घायल के सिर में गहरी चोट लगी। उसे बेहोश हाल में आईसीयू में रखा। बाद में उसका ऑपरेशन किया गया।

विधायक ने की कार्रवाई की मांग

किसान के साथ हुई लूट और हमले की घटना को बेगूं विधायक डॉ सुरेश धाकड़ ने इसे गंभीरता से लिया। विधायक ने एसपी से शीघ्र कार्रवाई की मांग कर बदमाशों को गिरफ्तार करने को कहा। मंगलवार को एसपी सुधीर जोशी, रावतभाटा एएसपी भगवत सिंह हिंगड़, बेगूं डीएसपी अंजलि सिंह, थानाधिकारी रविन्द्र सिंह चारण चंदा खेड़ी पहुंचे। घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस ने गांव भंवरिया सहित अन्य कंजर बस्तियों में बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश दी।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल