Download App from

Follow us on

युवक की संदिग्ध अवस्था मौत का मामला:हत्या का आरोप लगाकर जांच को भटक रहे परिजन, पाटिया पुलिस ने FIR तक दर्ज नहीं की

एक युवक का संदिग्ध अवस्था में फांसी के फंदे पर शव मिलने के मामले में परिजन हत्या का आरोप लगाते हुए बीते डेढ़ माह से न्याय की गुहार लगा रहे हैं लेकिन पुलिस द्वारा जांच तो दूर अभी तक एफआईआर ही दर्ज नहीं की गई। मामला उदयपुर के पाटिया थाना क्षेत्र का है। जिसे लेकर परिजन एसपी योगेश गोयल और आईजी अजयपाल लांबा के समक्ष पेश होकर थाने में मामला दर्ज कराने की मांग कर चुके हैं। इसके बावजूद पाटिया थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की।

मृतक युवक प्रकाश डामोर की माता कांता देवी का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या की गई है। बेटे का शव 20 अप्रैल 2024 को गांव की ही एक महिला के घर में मिला था। जहां उसकी हत्या कर शव को फंदे से लटकाकर सुसाइड का रूप दिया गया। जबकि घटना स्थल पर फंदे से झूलते वक्त मृतक के पैर जमीन पर पूरी तरह टिके हुए थे और गले में चोट के निशान थे। मृतक की माता ने एक महिला पर अपने बेटे को प्रेम प्रसंग में फंसाकर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है।

उनका कहना है कि पुलिस बेटे की मौत को सुसाइड मान रही है और हत्या के एंगल से जांच नहीं कर रही। पुलिस ने मृतक युवक का जब्त मोबाइल वापस नहीं लौटाया। ना ही उसकी कॉल डिटेल खंगाली। परिजनों ने ये भी आरोप लगाया कि पुलिस द्वारा उन्हें अभी तक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट तक नहीं सौंपी गई।

युवक ने सुसाइड किया, पीएम रिपोर्ट में पुष्टि: थानाधिकारी
पाटिया थानाधिकारी देवेन्द्र सिंह का मामले में कहना है कि युवक का एक महिला से प्रेम प्रसंग था। उसी के घर उसने सुसाइड किया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी इसकी पुष्टि हुई है कि उसने शराब पीकर फांसी लगाई है। उसके शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं थे। बाकी हम मामले में आगे जांच कर रहे हैं।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल