Download App from

Follow us on

कानोड़ को उदयपुर में रखने की मांग, नगर पालिका के बाहर विरोध-प्रदर्शन

साहब हमें नहीं जाना सलूंबर जिले में हम उदयपुर जिले में ही ठीक है, जो लोग सलूंबर जिले में शामिल होने की मांग कर रहे हैं वह बिल्कुल गलत है। यह कहना है कानोड़ की जनता, नगर वासियों व तमाम जनप्रतिनिधियों का। नगरवासियों सहित व्यापार मंडल पदाधिकारियों ने बताया कि शहरवासी सलूंबर जिले में शामिल होने को तैयार नहीं है, षड्यंत्र किया जा रहा है।

आम लोगों की राय नहीं लेकर सलूंबर जिले में जाने की मांग भी की जा रही है, हमारे क्षेत्र की पंचायतों को टीएसपी घोषित करवाओ और उदयपुर जिले में ही रहने दो इस मांग को पुरजोर तरीके से उठाने के लिए शुक्रवार को दोपहर 12.30 बजे नगरवासी सहित जनप्रतिनिधि व आसपास की ग्राम पंचायत के सैकड़ों लोगों ने नगर पालिका के बाहर टेंट लगाकर विरोध प्रदर्शन किया।

मुख्यमंत्री के नाम कानोड़ तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा गया, जिसमें उदयपुर जिले में ही यथावत रहते हुए कानोड़ तहसील क्षेत्र को टीएसपी क्षेत्र घोषित करने की मांग की, कानोड़ एक ऐसा क्षेत्र है। जहां पर भाजपा का ही जोर रहता है। नगर पालिका में भाजपा का बोर्ड 15 में से 15 ही वार्ड भाजपा के हुए थे। लोगों का कहना है कि कानोड़ से उदयपुर 75 किमी की दूरी पर ही है सड़क एवं रेल मार्ग से जुड़ा हुआ है। ज्ञापन सौंप मांग की है कि कानोड़ तहसील को उदयपुर जिले में ही रखकर टीएसपी क्षेत्र घोषित किया जाए।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल