Download App from

Follow us on

दर्शन कर लौट रहे दोस्तों की कार आपस में भिड़ी:आंखों के सामने दो दोस्तों को डूबता देख तीन दोस्त कांच तोड़कर बाहर निकले

मंदिर से दर्शन कर लौट रहे दोस्तों की कारें आपस में टकरा गई। पीछे चल रही दोस्तों की ही जीप से इतनी जोर की टक्कर लगी कि आगे वाली कार बेकाबू होकर पुल से 15 फीट नीचे सागवाड़ा की नदी में गिर गई।

जो i20 कार नदी में गिरी उसमें 5 लोग सवार थे। दो देस्तों को डूबता देख तीन दोस्त कांच तोड़कर बाहर निकले और अपनी जान बचाई। हादसे में जान गंवाने वाले एक युवक के पिता रिटायर्ड BDO और एक के पिता रिटायर्ड टीचर हैं।

मामला उदयपुर के खेरवाड़ा थाना इलाके के नालाफला पुलिया पर रविवार देर शाम का है।

खेरवाड़ा थानाधिकारी दिलीप सिंह के अनुसार, हादसे तिलकेश मीणा (25) और चिराग मेघवाल (24) मौत हो गई है। दोनों खेरवाड़ा की गोविंद कॉलोनी में रहते हैं। तिलकेश के पिता गोविंद राम डामोर से रिटायर्ड बीडीओ हैं। वहीं चिराग के पिता फर्स्ट ग्रेड टीचर से रिटायर्ड हैं।

कार नदी में पूरी तरह डूब गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।
कार नदी में पूरी तरह डूब गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

दोस्त ने ही लिखित में दी घटना की रिपोर्ट

थानाधिकारी ने बताया पीछे जीप में सवार मनीष पुत्र कैलाश मीणा ने रिपोर्ट दी है। इसमें बताया- ये लोग अलग-अलग 2 गाड़ियों से रविवार को ऋषभदेव एरिया स्थित काकन सागवाड़ा के सालंग बावजी मंदिर में दर्शन कर वापस आ रहे थे। आगे चल रही i20 कार में तिलकेश मीणा और चिराग मेघवाल, तरुण, दिनेश और अनिल सवार थे।

पिछली कार में सहदेव और मनीष और अन्य थे। इस दौरान नालाफला पुलिया के पास जीप से आगे चल रही कार को टक्कर लगी और वह बेकाबू होकर पुल से सागवाड़ा की नदी में गिर गई। इसमें डूबने से तिलकेश और चिराग की मौत हो गई। जबकि तरुण, अनिल और दिनेश कांच तोड़कर जैसे-तैसे बाहर निकले।

पुलिस ने बताया कि मृतकों का पोस्टमॉर्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों की ओर से अब तक कोई शिकायत नहीं दी गई है। जैसे ही शिकायत आएगी आगे जांच की जाएगी।

इसी पुल से 5 दोस्तों की कार नदी में गिरी थी। इसके दोनों और कोई बाउंड्रीवाल नहीं होने से हादसा हुआ।
इसी पुल से 5 दोस्तों की कार नदी में गिरी थी। इसके दोनों और कोई बाउंड्रीवाल नहीं होने से हादसा हुआ।

पुलिया पर बाउंड्रीवाल नहीं थी

स्थानीय निवासियों के मुताबिक हादसे वाली जगह घाटियों से घिरी है। यहां कई ऐसे मोड़ हैं, जहां आए दिन एक्सीडेंट का खतरा बना रहता है। जिस पुलिया से नीचे कार गिरी, वहां बाउंड्रीवॉल नहीं बनी है। ग्रामीण कई बार स्थानीय प्रशासन से बाउंड्रीवॉल बनाने की मांग कर चुके हैं, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल