Download App from

Follow us on

बिजनेसमैन को किडनैप कर 45 लाख फिरौती मांगी:पत्नी को कॉल कर बोले- पुलिस को बताया तो बुरा होगा; 9 घंटे बाद छुड़ाया

ऑयल पेंट कारोबारी को उसी की कार में बदमाशों ने किडनैप कर लिया। कारोबारी के मोबाइल से पत्नी को कॉल कर 45 लाख रुपए फिरौती मांगी। घरवालों ने एसपी को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने सूचना मिलने के 9 घंटे बाद सुबह 9 बजे बिजनेसमैन को मुक्त करा लिया। मामला भीलवाड़ा के प्रतापनगर इलाके का सोमवार रात 9 बजे का है।

थानाधिकारी गजेंद्र सिंह नरूका ने बताया- आजाद नगर मार्केट में आदित्य जैन (28) की ऑयल पेंट की शॉप है। सोमवार रात 8.45 बजे आदित्य शॉप बंद कर कार से आरसी व्यास कॉलोनी स्थित अपने घर जाने के लिए निकला। शॉप से घर की दूरी 3 किलोमीटर है।

आदित्य दुकान से करीब 500 मीटर आगे पहुंचा था कि बाइक और कार सवार बदमाशों ने उसका पीछा किया। बाइक आगे लगाकर कार रुकवा ली। इसके बाद बदमाश कार में सवार हो गए और आदित्य को किडनैप कर लिया।

आदित्य घर नहीं पहुंचा तो घरवाले उसे कॉल करते रहे, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हो रहा था। इसके बाद परिजन शहर में उसकी तलाश करने लगे। रात 11.30 बजे आदित्य के मोबाइल से उसकी पत्नी को कॉल आया। आदित्य ने बताया कि कुछ लोगों ने किडनैप कर लिया है। बदमाशों ने कहा कि 45 लाख रुपए की फिरौती दे दो। पुलिस को सूचना दी तो बहुत बुरा होगा। घरवालों ने रात 11.45 बजे एसपी राजन दुष्यंत को घटनाक्रम की जानकारी दी।एसपी राजन दुष्यंत ने बताया- मामले की गंभीरता को देखते हुए एडिशनल एसपी विमल सिंह नेहरा के निर्देशन में 17 टीमों का गठन किया था। टीमों ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक किए। इसके अलावा 7 टीमों ने कई लोकेशन पर दबिश दी। मंगलवार सुबह 9 बजे पुलिस ने व्यापारी को घटनास्थल से 40 किलोमीटर दूर मांडल इलाके में आसींद हाईव पर हरिपुरा चौराहे से मुक्त कराया। वहीं कारोबारी के साथ कार में बैठे 4 किडनैपर्स को दबोचा। फिरौती लेने आए दो अन्य बदमाशों को हरिपुरा चौराहे से 200 मीटर दूर से गिरफ्तार किया।बदमाशों ने 5 दिन तक व्यापारी की रेकी की
एसपी ने बताया- बदमाशों ने 5 दिन तक व्यापारी की रेकी की थी। इसके बाद सोमवार रात घटना को अंजाम दिया। किडनैपर्स के पास से एक पिस्टल और चाकू भी बरामद हुआ है। किडनैपर्स ने आदित्य के घर 4 बार कॉल कर फिरौती की डिमांड की। कारोबारी के घरवाले लगातार कॉल पर बात करते रहे, ऐसे में पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर किडनैपर्स को दबोच लिया।

मंगलवार दोपहर 12 बजे पुलिस और परिजन मेडिकल के लिए आदित्य को महात्मा गांधी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। आदित्य के दाएं हाथ में चोट का निशान है। जानकारी के अनुसार आदित्य के साथ किडनैपर्स ने मारपीट भी की है।इनको किया गिरफ्तार
पुलिस ने कैलाश पुत्र कन्हैयालाल सुथार निवासी भीलवाड़ा, गौरी शंकर पुत्र गोपाल शर्मा निवासी आसींद भीलवाड़ा, सनी गुर्जर पुत्र बृजेश गुर्जर निवासी शाहपुरा भीलवाड़ा, आनंद सोनी पुत्र हंसराज सोनी निवासी रायपुर पाली, मनोज पाराशर पुत्र जमुना शंकर पाराशर निवासी चित्तौड़गढ़ और गोविंद शर्मा पुत्र भेरुलाल शर्मा निवासी हमीरगढ़ को गिरफ्तार कर किया है।

भीलवाड़ा की प्रतानगर पुलिस की गिरफ्त में कारोबारी के किडनैपर्स।
Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल