Download App from

Follow us on

सांप ने किराएदार से खाली करा दिया मकान, 1 महीने सेे कर रहा था परेशान

कोटा (kota news) में एक एक किराएदार को मजबूरन मकान खाली करना पड़ा. उसके पीछे वजह न मकान मालिक है और न ही किराया बढ़ना जैसी कोई बात. इन सबके पीछे एक कोबरा सांप है. इस सांप ने किराएदार को ऐसा परेशान किया कि वो डर के मारे मकान खाली होने पर मजबूर हो गया.

मामला कोटा के आरके पुरम इलाके का है. यहां किराएदार सोनू बैरागी अपने बच्चे और बीवी के साथ ग्राउंड फ्लोर पर रह रहे थे. सोनू को पिछले एक महीने से कोबरा सांप एक-दो दिन के अंतर पर एक बार जरूर दिख जा रहा था. इसे लेकर सोनू ने मकान मालिक से भी कई बार कहा. मकान मालिक ने स्नेक कैचर बुलाया पर सांप छुप जाता था. अब सोनू के मन में सांप को लेकर धीरे-धीरे डर बैठ गया. रात हो या दिन पूरा परिवार सांप को लेकर डरा-सहमा रहता था. सोनू को डर था सांप से वे भले बच जाएं पर बच्चे तो बच्चे हैं. कहीं उनसे न सांप का सामना हो जाए.

 

बाथरूम में दिखा तो मकान खाली करने की ठान ली

इधर सोनू को सांप बाथरूम (cobra snake in batheroom in kota) में फन फैलाए दिख गया. अब क्या था. सोनू ने मकान खाली करने की ठान ली और सामान पैक कर मकान से बाहर निकल गए. इसके बाद स्नेक कैचर को बुलाया गया जिसने 3 फीट लंबा कोबरा सांप पकड़ लिया और उसे जंगल में छोड़ दिया.

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल