Download App from

Follow us on

भिवाड़ी के ज्वेलरी शोरूम में फिल्मी स्टाइल में डकैती, मालिक ने साहस दिखाया तो जान गई, बैग छोड़कर भागे बदमाश

खैरथल-तिजारा जिले के भिवाड़ी शहर में शुक्रवार शाम को डकैती की एक खौफनाक घटना सामने आई. जहां सेंट्रल मार्केट में स्थिति एक ज्वेलरी शोरूम में हथियारबंद बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. वारदात के बाद जब बदमाश भागने लगे तो शोरूम मालिक उनसे भिड़ गए. जिसके बाद बदमाशों ने भागते समय फायरिंग कर दी. घटना में शोरूम मालिक और गार्ड को गोली लगी. गंभीर रूप से घायल शोरूम मालिक जयसिंह सोनी को भिवाड़ी से गुड़गांव रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. शोरूम के गार्ड की हालत भी गंभीर बनी हुई है.

कब-कैसे-क्या हुआ

शाम के करीब साढ़े 7 बजे थे. भिवाड़ी के सेंट्रल मार्केट में मेन रोड़ के पास स्थिति कमलेश ज्वेलर्स शोरूम के बाहर एक सफेद रंग की स्विफ्ट गाड़ी आकर रूकती है. जिसमें से 4 बदमाश निकलते हैं और ज्वेलरी शोरूम की ओर जाते हैं. इस दौरान वह बाहर खड़े गार्ड से उनकी बंदूक छीनकर उसे ज्वेलरी शोरूम केअंदर ले जाते हैं और शोरूम में मौजूद सभी कर्मचारी को गनपॉइंट पर लेकर लूटपाट करने लगते हैं. बदमाश जल्दी-जल्दी बैग और कट्टों में शोरूम में मौजूद जेवरात बैग में भरते हैं. वह काउंटर में रखी ज्वेलरी बंदूक के बट से कांच तोड़कर निकाल लेते हैं. शोरूम में करीब 10 मिनट तक यह लूटपाट चलती है. इसी बीच शोरूम के मालिक जयसिंह सोनी ने साहस दिखाते हुए बदमाशों पर हमला बोल दिया.

 

हड़बड़ाहट में बदमाश वहां से भागने की कोशिश करते हैं, दुकान के सामने कुछ दूरी पर लोगों की भीड़ इक्ट्ठा हो जाती है. भीड़ से अवाज आ रही होती है कि इनको पकड़ो. इससे घबराए बदमाश हक्का-बक्का रह गए और भागने समय फायरिंग करते हैं. कई राउंड फायरिंग होती है. इस दौरान गोली शोरूम मालिक और गार्ड को लग जाती है. बदमाशों के हाथों से लूट का सारा सामान शोरूम में गिर गया. इस घटना में कुल पांच लोग घायल हो गए. जबकि दो लोगों के गोली लगी है. भिवाड़ी से गुड़गांव जाते समय रास्ते में शोरूम के मालिक जयसिंह सोनी की मौत हो गई. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल