Download App from

Follow us on

140 ग्राम स्मैक सहित 2 आरोपी गिरफ्तार:पुलिस को देखकर बाइक मोड़कर भागने का प्रयास, पीछाकर दबोचा

टाउन पुलिस ने सोमवार रात गांव मटोरियांवाली ढाणी के पास से बाइक सवार 2 युवकों को 140 ग्राम स्मैक (हेरोइन) सहित गिरफ्तार किया। इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच गोलूवाला पुलिस को सौंपी गई है। गिरफ्तार दोनों युवक गांव मटोरियांवाली ढाणी के निवासी हैं।

एसआई पूर्णसिंह के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम सोमवार रात को गश्त करते हुए रोही मटोरियांवाली ढाणी में सेमनाला पुलिया पर पहुंची तो बाइक पर दो लोग आते हुए दिखाई दिए। पुलिस टीम ने बाइक रोकने का इशारा किया तो बाइक सवार घबरा गए और बाइक को वापस मोड़कर भागने का प्रयास किया। शक होने पर पुलिस टीम ने पीछाकर बाइक रूकवाकर तलाशी ली तो 140 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

पुलिस ने मौके से रमेश उर्फ धोलू जाट (25) पुत्र भूपराम और दीपक उर्फ दीपू जाट (22) पुत्र रायसिंह जाट निवासी मटोरियांवाली ढाणी को गिरफ्तार कर बाइक जब्त की। मामले की जांच गोलूवाला पुलिस थाना प्रभारी एसआई भजनलाल लावा कर रहे हैं।

7 ग्राम हेरोइन सहित तस्कर गिरफ्तार
रावतसर पुलिस ने सोमवार रात को 7 ग्राम हेरोइन सहित एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार एसआई इमीचन्द के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम रात को गश्त करते हुए धन्नासर से रामकां रोड पर रोही धन्नासर में पहुंची तो वहां घूम रहे एक युवक की गतिविधियां संदिग्ध प्रतीत हुई। शक होने पर पुलिस टीम ने युवक को रोककर तलाशी ली तो उसके कब्जे से सात ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

पुलिस ने मौके से मुकेश कुमार उर्फ मुकड़ी (22) पुत्र श्योपतराम सिहाग निवासी गांव रामकां को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज मुकदमे की जांच रावतसर थाना प्रभारी रविन्द्रसिंह नरुका कर रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने आरोपी मुकेश कुमार उर्फ मुकड़ी से हुई पूछताछ के बाद कालू चाहर निवासी चक 22 एनडीआर पीएस हनुमानगढ़ टाउन को भी नामजद किया है। पूछताछ में आरोपी मुकेश कुमार ने कालू चाहर से चिट्टा खरीदने की बात स्वीकारी है। पुलिस इसकी तस्दीक के लिए कालू चाहर की तलाश में जुटी है।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल